Jhansi: दो दरोगाओं ने सड़क चलते आदमी से की मारपीट, केस में फंसाने की धमकी दी; सस्पेंड

झांसी में दो दरोगाओं को एसएसपी ने गुंड़ागर्दी करने के आरोप में निलंबित कर दिया है.

झांसी में दो दरोगाओं को एसएसपी ने गुंड़ागर्दी करने के आरोप में निलंबित कर दिया है.

झांसी (Jhansi) में यूपी पुलिस (UP Police) के दो दरोगा ने सड़क चलते आदमी के साथ मारपीट की. इसके बाद एसएसपी (SSP) ने दोनों दरोगा को निलंबित कर दिया है.

  • Last Updated: May 16, 2021, 6:29 PM IST
  • Share this:

झांसी. झांसी (Jhansi) में यूपी पुलिस के दो दरोगा ने सड़क चलते आदमी के साथ जमकर गुंडागर्दी की. वर्दी के रौब में सड़क चलते वाहन चालक को रोककर उससे विवाद किया. इतने में भी दरोगा का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो दरोगा ने वाहन चालक की पिटाई कर दी. उसके बाद अपने साथी दरोगा की मदद से उसे थाने ले जाकर बैठा दिया. बाद में उसे छोड़ने की एवज में पैसों की मांग की. दोनों दरोगाओं की शिकायत मिलने के बाद पर एसएसपी ने जांच में मामला सही पाये जाने पर दोनों आरोपी दरोगा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.

जानकारी के अनुसार रोहित कुमार टहरौली थाने में उप निरीक्षक के पद पर तैनात है. बताया जाता है कि रोहित जब चिरगाव थाने के पास से निकल रहा था तभी उसका किसी बात को लेकर एक वाहन चालक से विवाद हो गया. रोहित ने अपनी वर्दी का रौब दिखाते हुए उसकी पिटाई कर दी और चिरगाव थाने में तैनात अपने साथी दरोगा पंकज की मदद से वाहन चालक को थाने में बैठा दिया. बाद में उसे छोड़े जाने के एवज में रुपए की डिमांड कर दी.

कोविड प्रोटोकॉल को भूलकर UP में शुरू हुई 'कोरोना माई' की पूजा, कुशीनगर और वाराणसी में सामने आई तस्वीर

शिकायत मिलने पर एसएसपी ने मामले की जांच की, मामला सही पाये जाने पर एसएसपी ने दोनों आरोपी दरोगाओं को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया. वहीं इस बाबत एसएसपी रोहन पी. ने बताया कि वाहन चालक से एक दरोगा का विवाद हुआ था. साथी दरोगा के मौके पर पहुंचने के बाद वाहन चालक को जिस तरह से दोनों दरोगाओं ने पीटा था, वो पुलिसिया कार्यशैली के बिल्कुल खिलाफ था. मामले की जांच सीओ मोठ से कराई गई थी. मामले में दोनों दरोगाओं की गलती मिलने के बाद दोनों को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज