UP News: शामली में दो सगी बहनों की लाठी-डंडों से पीटकर हत्‍या, दो आरोपी गिरफ्तार

वारदात के बाद घटनास्थल पर पहुंचे लोग.

वारदात के बाद घटनास्थल पर पहुंचे लोग.

UP News: शामली में दो सगी बहनों की लाठी-डंडों से पीटकर हत्‍या (Murder) कर दी गई है. हत्या का आरोप दो महिला के पति और देवर पर लगा है. इस मामले में पुलिस (Police) ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:

शामली. शामली (Shamli) जनपद के झिंझाना थाना क्षेत्र में डबल मर्डर (Double Murder) की घटना सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. यहां दो सगी बहनों की हत्या कर दी है. हत्या का आरोप मृतक महिला के पति व देवर सहित 2 अन्य पर लगा है. बताया जा रहा है ससुरालियों ने अपनी बहू और उसकी बड़ी बहन की हत्या कर दी है. हत्या का कारण पारिवारिक कलह बताया जा रहा है.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों महिलाओं के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर थाने लाई है. फिलहाल पुलिस 4 लोगों के विरुद्ध हत्या का अभियोग पंजीकृत कर आगे की वैधानिक कर रही है.

झिंझाना थाना क्षेत्र की है वारदात

दरअसल पूरी वारदात झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव काला माजरा के मजरे डेरालाल सिंह की है. जहां पर डबल मर्डर की वारदात हुई है. मृतक दोनों महिलाओं के नाम डिम्पल व सरोज उर्फ शिवानी बताया जा रहा है. हरियाणा के जिला पानीपत के सनोली थाना क्षेत्र के गांव रिसपुर निवासी ऋषिपाल पुत्र आभेराम ने थाना झिंझाना में तहरीर देते हुए बताया कि उसकी पत्नी डिम्पल अपनी छोटी बहन सरोज उर्फ शिवानी पत्नी विक्रम निवासी शामली के घर आयी थी.
Lucknow: कई घंटों तक घर में पड़ा रहा बुजुर्ग महिला का शव, पूर्व पार्षद ने करवाया अंतिम संस्कार

क्या था मामला

सरोज उर्फ शिवानी का अपने पति विक्रम से किसी बात को लेकर मनमुटाव चल रहा था, जिसको लेकर दोनों पति-पत्नी मे सुलहनामा कराने के लिए साली डिम्पल वहां पर पहुंची थी. आरोप है कि जिसके बाद विक्रम व उसके तीन भाई विपिन, सुशील, अंकुर के साथ मिलकर साली डिम्पल व अपनी सरोज उर्फ शिवानी की हत्या कर दी.



आरोपियों ने दोनों की लाठी डंडों से पीट-पीटकर मार डाला. हत्या की सूचना पर दोनों महिलाओं के परिजनों में हड़कंप मच गया है. जिन्होंने इस पूरे प्रकरण की सूचना पुलिस को दी है. क्षेत्र में दो सगी बहनों की हत्या की सूचना के बाद से दहशत का माहौल है.

वहीं आनन-फानन में घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. डबल मर्डर की सूचना पर एसपी सुकीर्ति माधव व सीओ कैराना जितेन्द्र सिंह भी घटना स्थल पर पहुंचे ओर मामले की जानकारी की. थाना प्रभारी श्यामवीर सिंह ने बताया दो सगी बहनों की हत्या की सूचना मिली थीं.

दोनों बहन डिम्पल व सरोज उर्फ शिवानी के शवों को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मृतका डिम्पल के पति ऋषिपाल की तहरीर पर मृतका सरोज उर्फ शिवानी के पति विक्रम व उसके तीन भाईयों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपी दो भाई हिरासत में है पूछताछ की जा रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज