उन्नाव: ट्रक की टक्कर से पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली, शव यात्रा में शामिल होने जा रहे 14 लोग घायल

ट्रक की टक्कर से पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली

ट्रक की टक्कर से पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली

घटना के बाद उन्नाव -हरदोई मार्ग पर जाम लग गया. वहीं ट्रॉली को सीधाकर घायलों (Injured) को बाहर निकाला और सीएचसी सफीपुर में भर्ती कराया गया.

  • Share this:
उन्नाव. यूपी के उन्नाव (Unnao) जिले में शनिवार को शव यात्रा में परियर घाट जा रही ट्रैक्टर ट्रॉली को ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसे में ट्रैक्टर ट्रॉली पर 14 लोग सवार थे. जबकि 6 लोगों की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि आसीवन थाना क्षेत्र ग्राम ताजपुर निवासी बांगरमऊ तहसील से सेवानिवृत्त कानूनगो रामशंकर पुत्र भगवानदीन का शुक्रवार देर शाम बीमारी से निधन हो गया था. उन्हीं की शव यात्रा में शामिल होने परिवार व गांव के लोग ट्रैक्टर-ट्रॉली से परियर घाट के लिए निकले थे.

जानकारी के अनुसार, सफीपुर के ग्राम जमल्दीपुर के पास पीछे से ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी. हादसे में ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार 14 लोग घायल हो गए. जबकि 6 की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर किया गया है. हादसे से अफरा तफरी मच गई. चीख पुकार सुनकर ग्रामीण घायलों के बचाव के लिए दौड़ पड़े. घटना के बाद उन्नाव -हरदोई मार्ग पर जाम लग गया. वहीं ट्रॉली को सीधाकर घायलों को बाहर निकाला और सीएचसी सफीपुर में भर्ती कराया गया. जहां से 4 की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. जिला अस्पताल के इमरजेंसी डॉ. गौरव ने बताया कि एक्सिडेंट के 4 घायल रेफर होकर आए हैं. जिनका इलाज जारी है.

घायलों की सूची

1-कमलेश (50) पुत्र शिवनाथ
2.रामपाल (59)पुत्र नन्हा

3.शेरा (30) पुत्र रामनरेश

4. गोला (60) पुत्र कलकत्ते



5.आनंद बाबू (60) पुत्र सुंदरलाल

6. किशनपाल (65) पुत्र भगवानदीन

7. राजकुमार (30)पुत्र जंगली

8.शिवचरण (70) पुत्र भगवानदीन

9. हीरालाल (60) पुत्र दीनदयाल

10.अमृतलाल (35) पुत्र कुंवारे लाल

11.विमल कुमार (30) पुत्र राजाराम

12. मैकू (60) पुत्र कुंवारे

13.रमेश (53) पुत्र रूपन

14 राजेश कुमार (40)पुत्र राजेंद्र प्रसाद

15 .शिवपाल ( 65) पुत्र नारायण.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज