अपना शहर चुनें

States

उन्नाव में दो कार आमने-सामने टकराईं, तीन लोगों की मौत से मचा कोहराम

उन्नाव में दो कार आमने-सामने टकराईं
उन्नाव में दो कार आमने-सामने टकराईं

ग्रामीणों के अनुसार घने कोहरे के बीच हादसा हुआ है. पुलिस ने गाड़ी को काटकर घायलों (Injured) को बाहर निकलवा कर अस्पताल पहुंचाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 12, 2020, 12:14 PM IST
  • Share this:
उन्नाव. यूपी के उन्नाव (Unnao) जिले के बारासगवर थाना क्षेत्र के रग्घूखेड़ा गांव के पास शुक्रवार देर रात भीषण सड़क हादसा (Road Accident) सामने आया है. हादसे में दो कार आमने-सामने टकरा गई. इस घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 3 लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं तीन लोगों की मौत के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है.

जानकारी के मुताबिक शुक्लागंज गई बरात में शामिल होकर लौट रही कार बारासगवर थाना के सामने दूसरी कार से टकरा गई. हादसे में कार सवार बारासगवर थाना क्षेत्र के दलपतखेड़ा गांव निवासी शिवबाबू सिंह (43), रामनरेश (42) व कल्लू सिंह (44) की मौत हो गई. जबकि 3 लोग घायल हो गए. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए.

किसान आंदोलन के बीच CM योगी आज जाएंगे मुरादाबाद, गाजियाबाद का भी करेंगे दौरा



ग्रामीणों के अनुसार घने कोहरे के बीच हादसा हुआ है. पुलिस ने गाड़ी को काटकर घायलों को बाहर निकलवा कर अस्पताल पहुंचाया, वहीं मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. हादसे के बाद मृतकों के गांव में सन्नाठा पसरा हुआ है. पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज