Home /News /uttar-pradesh /

UP: उन्नाव में पुलिस की वैन पर पलटा ट्रक, 3 पुलिसकर्मियों की दबने से दर्दनाक मौत

UP: उन्नाव में पुलिस की वैन पर पलटा ट्रक, 3 पुलिसकर्मियों की दबने से दर्दनाक मौत

Unnao News: इसके अलावा हादसे में एक सिपाही गंभीर रूप से घायल को लखनऊ रेफर किया गया है.

Unnao News: इसके अलावा हादसे में एक सिपाही गंभीर रूप से घायल को लखनऊ रेफर किया गया है.

Unnao PRV Accident: हादसे की सूचना मिलने पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिसकर्मियों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने ड्यूटी पर पुलिसकर्मियों की दुखद मृत्यु पर दुःख व्यक्त करते हुए उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए जिला प्रशासन को हर मदद कराए जाने के निर्देश दिए. मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं. इसके साथ की जिला प्रशासन को इनके उपचार की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए.

अधिक पढ़ें ...

उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव (Unnao) जिले में शुक्रवार रात पीआरवी पर ट्रक पलटने से दर्दनाक हादसा हो गया. इस हादसे में 3 पुलिसकर्मियों (UP Policeman) की दबने से मौत (Death) हो गई. इसके अलावा हादसे में एक सिपाही गंभीर रूप से घायल को लखनऊ रेफर किया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए. उधर, हादसे की सूचना मिलने पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिसकर्मियों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने ड्यूटी पर पुलिसकर्मियों की दुखद मृत्यु पर दुःख व्यक्त करते हुए उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए जिला प्रशासन को हर मदद कराए जाने के निर्देश दिए. मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं. इसके साथ की जिला प्रशासन को इनके उपचार की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए.

घटना सफीपुर कोतवाली क्षेत्र की है. जानकारी के मुताबिक, उन्नाव- हरदोई मार्ग पर सामने से आ रहे अनियंत्रित टैंकर से बचने के प्रयास में यूपी डायल 112 पुलिस वाहन खंती में घुस गया और फिर उसके ऊपर टैंकर पलट गया. पुलिस वाहन में सवार दो महिला सिपाही समेत तीन पुलिस कर्मी दब गए, जबकि एक सिपाही ने खिड़की से बाहर कूद जाने से बच गया. हादसे की सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी तो अफरा तफरी मच गई.

UP Weather Today: पश्चिमी विक्षोभ ने बदला उत्‍तर प्रदेश में मौसम का मिजाज, बारिश और ठंड को लेकर आया बड़ा अपडेट

पुलिस बल ने आनन फानन क्रेन और बुलडोजर बुलाकर टैंकर को हटवाकर दबे तीनों पुलिसकर्मियों को निकाला और अस्पताल भिजवाया. अस्पताल में उपचार शुरू होने से पहले ही तीनाें पुलिसकर्मियों की मौत हो गई. इस दौरान सिपाही कृष्णेंद्र चंद्र यादव, आरक्षी रीता कुशवाहा व शशिकला यादव की मौत हो गई. वहीं चालक आनंद को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां हालत गंभीर होने पर लखनऊ रेफर कर दिया गया है. हादसे की सूचना पर एसपी उन्नाव दिनेश त्रिपाठी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और जांच पड़ताल की. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Tags: CM Yogi, Road Accidents, Traffic Department, Unnao News, Unnao News Today, Unnao Police, UP news, UP police, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर