Home /News /uttar-pradesh /

उन्नाव में 4 साल की बच्ची से रेप, मूंगफली देने के बहाने खेत में ले गया युवक

उन्नाव में 4 साल की बच्ची से रेप, मूंगफली देने के बहाने खेत में ले गया युवक

4 साल की बच्ची से रेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

4 साल की बच्ची से रेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

उन्नाव में 35 साल के कमलेश नाम के युवक ने खेत में ले जाकर चार साल की बच्ची के साथ रेप किया. आरोपी का पीड़िता के पिता के घर आना जाना था.

    यूपी के उन्नाव से रेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जहां 35 साल के एक युवक ने खेत में ले जाकर चार साल की बच्ची के साथ रेप किया. बच्ची ने घर आकर आपबीती परिजनों को बता दी. जिसके बाद पुलिस ने घटना के कुछ ही घंटे बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं पीड़ित बच्ची को मेडिकल कराने के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है.

    मामला उन्नाव के मौरावां थाना क्षेत्र के पारा गांव का है. जहां कमलेश नाम के एक युवक ने 4 साल की बच्ची को मूंगफली खिलाने का लालच देकर पास के एक खेत में ले गया और वहां उसके साथ रेप किया. घर आकर बच्ची ने जब आपबीती अपनी मां को सुनाई तो पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी कमलेश को गिरफ्तार कर लिया और उसका मेडिकल करा कर जेल भेज दिया.

    ये भी पढ़ें- महिला पुलिसकर्मी ने लगाया साथी कांस्टेबल पर रेप का आरोप, कई बार कराया गर्भपात

    पुलिस ने बताया की आरोपी कमलेश का पीड़िता के पिता के साथ उठना बैठना था. जिसका उसने फायदा उठाकर आरोपी ने घटना को अंजाम दिया. वहीं मुजफ्फरनगर में महिला पुलिसकर्मी ने अपने सहयोगी कांस्टेबल पर रेप का आरोप लगाया है. महिला कर्मी का कहना है कि कॉन्स्टेबल उसे पिछले एक साल से शादी का झांसा देकर रेप कर रहा था. इतना ही नहीं बल्कि पुलिस कांस्टेबल के गर्भवती होने पर उसका गर्भपात भी करा दिया गया. जब महिला ने शादी करने की बात की तो आरोपी पुलिस कॉन्स्टेबल शादी करने से मुकर गया.

    ये भी पढ़ें- बाराबंकी में 4 साल की मासूम से रेप, खेत में रात भर दर्द से तड़पती रही

    Tags: Minor girl rape, Rape, UP police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर