Home /News /uttar-pradesh /

unnao 7 youth went for bathing in ganga 4 drowned 3 rescued

उन्नाव: गंगा नदी में नहाने गए थे 7 दोस्त, 4 की डूबने से मौत, 3 बचाए गए

7 किशोरों के गंगा में डूबने की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया.

7 किशोरों के गंगा में डूबने की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया.

उन्नाव के गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के बालूघाट गंगा तट पर कानपुर नगर सीमा में कानपुर नगर के चकेरी थाना क्षेत्र के निहौरा गांव के रहने वाले अयाज 14 वर्ष, अंकित 16 वर्ष, अर्शलान 15 वर्ष, रेहान 12 वर्ष अपने 3 अन्य दोस्तों के साथ शाम 4 बजे गंगा नदी में नहाने पहुंचे थे, जहां डूबने से इनकी मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव में गर्मी से बचाव के लिए 7 किशोर गंगा नदी में नहाने पहुंचे थे, जहां गहरे पानी में जाने से 4 युवक गंगा में समा गए, वहीं 3 अन्य लड़के ऊपरी हिस्से में होने के कारण बच गए. अपने साथियों को डूबता देख उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया, जिससे घाट पर मौजूद लोग बचाव के लिए दौड़ पड़े और आनन-फानन में गोताखोरों को बुलाया गया. 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद गहरे पानी से डूबे 4 किशोरों के शव बाहर निकाले गए. इस दौरान घटनास्थल पर सिटी मजिस्ट्रेट, ASP समेत भारी पुलिस बल मौजूद रहा. घटनास्थल कानपुर कैंट होने से इन शवों को पोस्टमार्टम के लिए कानपुर कैंट पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, उन्नाव के गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के बालूघाट गंगा तट पर कानपुर नगर सीमा में कानपुर नगर के चकेरी थाना क्षेत्र के निहौरा गांव के रहने वाले अयाज 14 वर्ष, अंकित 16 वर्ष, अर्शलान 15 वर्ष, रेहान 12 वर्ष अपने 3 अन्य दोस्तों के साथ शाम 4 बजे गंगा नदी में नहाने पहुंचे थे. इस दौरान अयाज, अंकित, अर्सलान और रेहान नहाते समय गंगा के गहरे पानी में समा गए, जबकि तीन अन्य गहरे पानी में नहीं पहुंचे थे, जिससे वे दोस्तों को डूबते देख गंगा से बाहर निकल आए.

दोस्तों को डूबता देख सभी ने शोर मचाना शुरू कर दिया. उनकी आवाज़ सुनकर गंगा की रेती में फसल की रखवाली कर रहे 4 किसान डूब रहे युवकों को बचाने के लिए गंगा में कूद पड़े. मगर सभी के गहरे पानी में चले जाने से वे कुछ देर बाद खाली हाथ बाहर निकल आए.

7 किशोरों के गंगा में डूबने की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया. गंगाघाट पुलिस मौके पर पहुंची और आनन-फानन में गोताखोरों को बुलाया. गोताखोरों ने गंगा के गहरे पानी में रेस्क्य शुरू किया. करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद सभी डूबे 4 किशोरों के शव बाहर निकाले गए.

गंगा में डूबने से 4 किशोरों की मौत की सूचना मिलने पर डीएम उन्नाव रवींद्र कुमार ने सिटी मजिस्ट्रेट व एडिशनल एसपी को मौके पर भेजा. एडिशनल एसपी शशिशेखर सिंह ने बताया कि जहां पर किशोरों के डूबने से मौत हुई है, वह घटनास्थल कानपुर नगर पुलिस की सीमा में आता है. उन्नाव पुलिस ने दुखद घटना की जांच में सहयोग किया है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए कानपुर नगर पुलिस को सौंप दिया गया है.

Tags: Ganga river, Unnao News, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर