अपना शहर चुनें

States

Unnao News: 9 साल की बच्ची से बरबर्ता, स्वेटर से गला घोंटा, चेहरे पर खरोंच के निशान, पिता ने लगाया रेप का आरोप

पुलिस ने चार आरोपियों को हिरासत में लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)
पुलिस ने चार आरोपियों को हिरासत में लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

Unnao Rape Case: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में 9 साल की कक्षा 5वीं की छात्रा का सरसो के खेत में शव मिला. शव के पास से स्वेटर और रस्सी मिली है. गला दबाकर मासूम को मौत के घाट उतारा गया है. बच्ची के पिता ने दुष्कर्म (Rape) के बाद हत्या (Murder)  का आरोप लगाया है.

  • Share this:
उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव (Unnao) में 9 साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी गई है. माखी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 9 वर्षीय बेटी बुधवार सुबह घर से जानवर चराने के लिए निकली थी. दोपहर बाद तक जब बच्ची घर वापस नहीं लौटी तो परिजन परेशान हो गए और उसकी खोजबीन शुरू की. काफी मशक्कत के बाद भी बच्ची का कहीं कोई पता नहीं चला. इसके बाद शाम को उसकी लाश एक खेत के पास पड़ी मिली. बच्ची का गला रस्सी के साथ उसी के स्वेटर से कसा गया था. उसके चेहरे पर खरोंच के निशान होने से उसके साथ दुष्कर्म (Rape) किए जाने की आशंका जताई जा रही है.

वहीं मृतका के पिता ने गुरुवार को बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने का आरोप लगाया है. वहीं पिता की तहरीर पर पुलिस ने 4 लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है. पुलिस चारों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. इस पूरे मामले में एएसपी का कहना है कि पीएम रिपोर्ट से दुष्कर्म की पुष्टि हो सकेगी.

चार आरोपी पुलिस हिरासत में



माखी थाना क्षेत्र में 9 साल की क्लास 5 की छात्रा का एक सरसो के खेत में शव मिलने से हड़कंप मच गया. शव के पास से स्वेटर और रस्सी मिली है. रस्सी व स्वेटर से गला दबाकर मासूम को मौत के घाट उतारा गया है. जिस तरीके से शरीर में खरोंच के निशान पाए गए हैं, उससे साफ लग रहा है कि मृतका ने अपने बचाव में आरोपियों से संघर्ष किया है. घटनास्थल पर जो हालात मिले हैं, उससे दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है. पुलिस ने डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम से घटनास्थल की सघन जांच पड़ताल की है. वहीं पुलिस शव का पैनल से पीएम करा रही है. पीएम रिपोर्ट से दुष्कर्म हुआ की बात साफ होगी.
ये भी पढ़ें: Rais Ansari Murder Case: दिल्ली पुलिस की हिरासत में एक आरोपी, भरे बाजार मारी थी गोली 

वहीं पीएम हाउस में मौजूद बच्ची के पिता ने गांव के ही 4 लोगों पर रंजिश के चलते बेटी की हत्या किए जाने और दुष्कर्म का आरोप लगाया है. वहीं बुधवार शाम को मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने चार आरोपियों को हिरासत में लेकर  पूछताछ कर रही है एएसपी विनोद कुमार पांडेय ने कहा कि मृतका के पिता ने चार लोगों के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है. चारों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.  घटना के खुलासे के लिए दो टीमें लगाई गई हैं. शव का पीएम कराया जा रहा है. पीएम रिपोर्ट से दुष्कर्म हुआ है कि नहीं इसका सच सामने आएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज