आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर पिकअप और ऑटो की टक्कर, दंपति की मौत, बाल-बाल बचा मासूम
Unnao News in Hindi

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर पिकअप और ऑटो की टक्कर, दंपति की मौत, बाल-बाल बचा मासूम
लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर हुआ दर्दनाक हादसा

लॉकडाउन के बीच आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में ऑटो और लोडर की टक्कर में एक दंपति की मौत हो गई. वहीं, उनका 5 साल का बेटा बाल-बाल बच गया.

  • Share this:
उन्नाव. यूपी में औरैया में भीषण सड़क हादसे के बाद आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार का कहर दिखा. लॉकडाउन (Lockdown) के बीच एक्सप्रेस-वे (Agra-Lucknow Expressway) पर बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में ऑटो और लोडर की टक्कर में एक दंपति की मौत हो गई. वहीं, उनका 5 साल का बेटा बाल-बाल बच गया. यह प्रवासी दंपति अपने बच्चे के साथ ऑटो से बिहार जा रहे थे. बताया जा रहा है कि ऑटो में पेट्रोल डालते समय पीछे से आ रहे लोडर ने जबर्दस्त टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही दंपति की मौत हो गई. यह परिवार हरियाणा में ऑटो चलाकर जीवन यापन कर रहा था. पुलिस ने हादसे के बाद शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

दिल्ली से बिहार जाते समय यह हादसा हुआ

हादसे में मारे गए 35 वर्षीय अशोक चौधरी और उनकी पत्नी छोटी (30 वर्ष) बिहार के दरभंगा के बहेड़ा के रहने वाले थे. वे अभी हरियाणा के झज्जर में सुभाष नगर में रह रहे थे. अशोक चौधरी झज्जर में ऑटो चलाकर अपने परिवार के साथ जीवन-यापन कर रहे थे. लॉकडाउन की वजह से पिछले कुछ दिनों से काम बंद था, इसलिए वे अपने परिवार के साथ दरभंगा जा रहे थे. आज आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के भवानी खेड़ा गांव के पास वे पेट्रोल लेने के लिए रुके थे. इसी बीच अचानक पीछे से आ रहे तेज रफ्तार पिकअप लोडर ने ऑटो में टक्कर मार दी. हादसे की चपेट में आकर पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 5 साल के बच्चा बाल-बाल बच गया.



जोरदार टक्कर से ऑटो के परखच्चे उड़ गए
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुए इस दर्दनाक हादसे को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए. तेज रफ्तार पिकअप लोडर की टक्कर से ऑटो सड़क पर काफी दूर तक घिसटता चला गया. एक्सप्रेस-वे पर हुई दुर्घटना की सूचना पर कोतवाल श्याम कुमार पाल तत्काल मौके पर पहुंचे और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया. पुलिस ने बताया कि दंपति के परिजनों को फोन से सूचना दी गई है.

ये भी पढ़ें-

UP News Live: औरैया हादसे में 24 की मौत, मृतकों के परिजनों को ₹2 लाख का मुआवजा

औरैया हादसा : चाय की तलब ने बचा ली 20 से अधिक मजदूरों की जान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज