उन्नाव वायरल वीडियो: आरोपी बेटे की बचाने ट्रेन के आगे खड़ी हुई मां

बता दें कि पकड़े गए आरोपियों से आज सुबह अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार सिंह से गंगाघाट कोतवाली में पूछताछ कर रहे थे. तभी आरोपी रितिक कोतवाली परिसर से भाग खड़ा हुआ.


Updated: July 7, 2018, 3:25 PM IST
उन्नाव वायरल वीडियो: आरोपी बेटे की बचाने ट्रेन के आगे खड़ी हुई मां
आरोपी रितिक की मां

Updated: July 7, 2018, 3:25 PM IST
यूपी के उन्नाव के गंगाघाट इलाके में शुक्रवार को 7 युवकों द्वारा महिला के साथ जबरदस्ती करने का वीडियो वायरल होने के बाद सनसनी फैल गई थी. इस घटना में शामिल रितिक नाम के अारोपी ने पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश की, लेकिन उसे पुलिस ने दबोच लिया. पूछताछ के दौरान बाहर खड़ी उसकी मां ने थाने पहुंचकर पुलिस की मुश्किलें खड़ी कर दी. बेटे की पिटाई से अाहत आकर महिला ट्रेन के अागे खड़ी हो गई. इसी दौरान अहमदाबाद-गोरखपुर एक्सप्रेस वहां से निकल रही थी.

यह भी पढ़ें: उन्नाव वायरल VIDEO: सामने आई महिला, कहा- चार युवकों ने किया गैंगरेप

महिला ने पुलिस को धमकी देते हुए कहा, अगर मेरे बेटे को मारोगे तो मैं मर जाऊंगी. पुलिस ने फिलहाल महिला को गंगा रेलवे स्टेशन से हिरासत में ले लिया है. रेलवे क्रॉसिंग पर मौजूद लोगों ने महिला की जान बचाई. इस घटना से पूरा पुलिस महकमा सकते में आ गया.

बता दें कि पकड़े गए आरोपियों से आज सुबह अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार सिंह से गंगाघाट कोतवाली में पूछताछ कर रहे थे. तभी आरोपी रितिक कोतवाली परिसर से भाग खड़ा हुआ. यह देख पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया. मौजूद पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा कराना शुरू कर दिया. कोतवाली से दो मीटर की दूरी पर दौड़ा कर भाग रहे आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया. आरोपी के पकड़े जाने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली.

यह भी पढ़ें: News18 Impact: महिला से रेप की कोशिश करने वाले 2 दरिंदे गिरफ्तार

क्या है मामला?

दरअसल, शुक्रवार को यूपी के उन्नाव जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया. एक वायरल वीडियो में चार युवक एक महिला को जबरन घसीटते हुए ले जाते नजर आए, जबकि एक युवक पूरी वारदात की रिकॉर्डिंग कर रहा था. आरोपी युवक महिला से जबरन शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहे थे. बात न मानने पर वीडियो वायरल करने की धमकी भी दे रहे थे. महिला उनके सामने गिड़गिड़ा रही थी. बताया जा रहा है कि ये वीडियो दो महीने पुराना है और सहजनी गांव का है.

यह भी पढ़ें: उन्नाव वायरल वीडियो: 6 आरोपी गिरफ्त में, 1 की तलाश जारी, महिला ने कहा था- रेप हुआ

बता दें कि कुछ दिनों पहले उन्नाव के बांगरमऊ इलाके की रहने वाली एक महिला ने मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्महत्या की कोशिश की और आरोप लगाया था कि बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उनके साथियों ने उसके साथ गैंगरेप किया था.

(रिपोर्ट: अनुज गुप्ता)

यह भी पढ़ें:

कलानिधि नैथानी बने लखनऊ के नए SSP, दीपक कुमार भेजे गए पीएसी गाजियाबाद

अनुप्रिया पटेल के MLA हुए बागी, बोले- जो मां की नहीं हुई वो BJP और कुर्मी समाज की क्या होगी

यूपी की इस बिटिया के 'हैरतअंगेज' कारनामे जानकर चौंक जाएंगे, देखें वीडियो

 

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर