Home /News /uttar-pradesh /

कृषि कानून वापसी प्रतिक्रिया: साक्षी का सिद्धू पर तंज- वे अपने बड़े भाई इमरान के पास पाक चले जाएं

कृषि कानून वापसी प्रतिक्रिया: साक्षी का सिद्धू पर तंज- वे अपने बड़े भाई इमरान के पास पाक चले जाएं

साक्षी महाराज ने PM नरेंद्र मोदी द्वारा कृषि कानूनों को वापस लेने के के फैसले पर कहा कि उनका दिल बहुत बड़ा है.

साक्षी महाराज ने PM नरेंद्र मोदी द्वारा कृषि कानूनों को वापस लेने के के फैसले पर कहा कि उनका दिल बहुत बड़ा है.

Farm Laws Repealed: उन्नाव में सांसद साक्षी महाराज ने PM नरेंद्र मोदी द्वारा कृषि कानूनों को वापस लेने के के फैसले पर कहा कि पीएम मोदी का दिल बहुत बड़ा है. बिल तो आते-जाते रहते हैं. बनते-बिगड़ते रहते हैं. फिर बन जाएंगे, लेकिन पीएम मोदी के लिए राष्ट्र पहले है. इस दौरान उन्होंने पंजाब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर कहा कि उनके बयानों से उनकी पार्टी ही संकट में फंस जाती है. बड़े भाई इमरान के पास पाकिस्तान चले जाना चाहिए. सिद्धू को अपने बड़े भाई इमरान के पास पाकिस्तान चले जाना चाहिए.

अधिक पढ़ें ...

उन्नाव. विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज (sakshi maharaj) ने कृषि कानून वापसी (agriculture law return) के बाद बयान देने वाले विपक्ष के नेताओं पर हमला बोला है. पंजाब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि सिद्धू के लिए हम क्या कहेंगे. उनके बयानों से उनकी पार्टी ही संकट में फंस जाती है. संत होने का नाते उन्हें एक नेक सलाह दे सकता हूं कि छोटे भाई को उनके बड़े भाई इमरान के पास पाकिस्तान चले जाना चाहिए.

उन्नाव प्रवास में आए सांसद साक्षी महाराज ने अपने आवास पर मीडिया से मुखतिब हुए. PM नरेंद्र मोदी द्वारा कृषि कानूनों को वापस लेने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का दिल बहुत बड़ा है. बिल तो आते-जाते रहते हैं. बनते-बिगड़ते रहते हैं. फिर बन जाएंगे, लेकिन पीएम मोदी के लिए राष्ट्र पहले है, इसलिए उन्होंने बिल वापस लेने की बात कही है. भारतीय जनता पार्टी के लिए राष्ट्र पहले है, क्योंकि जो कथित किसानों के बीच में अपवित्र लोग जो पाकिस्तानी जिंदाबाद, खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते थे उनके नारों पर लगाम लगाने के लिए उन्होंने या बिल वापस लेने की बात कही है.

इन्हें भी पढ़ें :

मुख्तार अंसारी पर एक और बड़ी कार्रवाई, लखनऊ स्थित करोड़ों की जमीन कुर्क करने का आदेश

CBI First Chargesheet: महंत नरेंद्र गिरी की नहीं हुई थी हत्या, खुदकुशी के लिए उकसाया गया था

साक्षी महाराज ने कहा कि इन बिलों का आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव से कोई मतलब नहीं था. अबकी बार बीजेपी 305 सीटों के पार रहेगी. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्होंने राष्ट्र के लिए जो काम किया है वह तारीफ करने योग्य है.

राकेश टिकैत पर साक्षी महाराज का तंज

पीएम मोदी के द्वारा तीनों किसान बिल वापस लेने के बाद भी किसान नेता राकेश टिकैत के आंदोलन समाप्त न करने के सवाल पर साक्षी महाराज ने कहा कि राकेश टिकैत या कोई और क्या कहता है ये प्रश्न नहीं है. देश को मोदी पर भरोसा है और किसानों को मोदी पर भरोसा है. मोदी जो करेंगे राष्ट्रहित में करेंगे. इस देश को पूरी तरीके से मोदी पर भरोसा है.

कानून वापसी को चुनाव से जोड़ना गलत

तीन राज्यों में चुनाव होने के डर से कृषि कानून वापस लेने के सवाल पर सांसद ने कहा कि चुनाव से इस बिल को नहीं जोड़ा जा सकता. एक मंच पर खालिस्तान जिंदाबाद, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लग रहा है ये सेहत के लिए अच्छा नहीं है. अगर इस गठजोड़ को मोदी जी ने अपने तरीके से तोड़ने का काम किया है तो शुद्ध कार्य किया है. मुझे लगता है मोदी ने राष्ट्र का सम्मान किया है.

कांग्रेस पर भी बोला हमला

साक्षी ने कांग्रेस को लेकर कहा कि हिंदुस्तान की राजनीति ने उन्हें नकार दिया है. राजनीति के ‘पप्पू’ राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का नाम लेने का कोई औचित्य नहीं है. किसी में ताकत है तो 2022 सामने है. युद्ध के मैदान में आए और युद्ध लड़े. चुनाव जब निकट आता है बरसात में जैसे मेंढक टर्र टर्र करने लगते हैं. चुनाव में ऐसे मेंढक पैदा हो जाते हैं.

अखिलेश खिसियानी बिल्ली

साक्षी महाराज ने अखिलेश यादव पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव तो खिसियानी बिल्ली खंभा नोच रहे हैं. चाहे जितनी विजय यात्रा निकाल लें. ऐसे विजय नहीं होती है. विजय तो राम की कृपा से योगी और मोदी के पास है.

आपके शहर से (उन्नाव)

उन्नाव
उन्नाव

Tags: Agriculture law reaction, Narendra modi, Sakshi maharaj controversial statement, Unnao News, UP Assembly Elections

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर