Home /News /uttar-pradesh /

UP News: हादसे में साइकिल वाले की मौत पर मिलेंगे 5 लाख, अखिलेश यादव ने लगा दी वादों की झड़ियां

UP News: हादसे में साइकिल वाले की मौत पर मिलेंगे 5 लाख, अखिलेश यादव ने लगा दी वादों की झड़ियां

उन्नाव में अखिलेश यादव ने चुनावी सभा को संबोधित किया.

उन्नाव में अखिलेश यादव ने चुनावी सभा को संबोधित किया.

उन्नाव: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए वोटरों को लुभाने के लिए अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने वादों की झड़ियां लगा दीं. अखिलेश यादव ने कहा कि अगर समाजवादी पार्टी की सरकार बनती है तो कानपुर से उन्नाव तक मेट्रो चलेगी. उन्होंने वादा किया कि समाजवादी पार्टी की सरकार में सांड़ के हमले से जिन लोगों की मौत हुई है, उन्हें 5 लाख रुपये दिए जाएंगे, वहीं, साइकिल दुर्घटनाओं में भी मरे हुए लोगों को 5 लाख रुपये मुआवजे के रूप में देंगे.

अधिक पढ़ें ...

    ाउन्नाव: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए वोटरों को लुभाने के लिए अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कई ऐलान किए. उन्नाव के जीआईसी मैदान में सभा में अखिलेश यादव ने कहा कि अगर समाजवादी पार्टी की सरकार बनती है तो कानपुर से उन्नाव तक मेट्रो चलेगी. उन्होंने वादा किया कि समाजवादी पार्टी की सरकार में सांड़ के हमले से जिन लोगों की मौत हुई है, उन्हें 5 लाख रुपये दिए जाएंगे, वहीं, साइकिल दुर्घटनाओं में भी मरे हुए लोगों को 5 लाख रुपये मुआवजे के रूप में देंगे.

    अखिलेश यादव ने कहा कि एक और भविष्यवाणी सुन लीजिए कि 2022 में समाजवादी की सरकार बनने जा रही है. उन्नाव से इंकलाब होगा और 22 में बदलाव होगा. पीयूष जैन पर छापेमारी को लेकर कहा कि बीजेपी ने अपने ही कारोबारी पर छापा मार दिया. उन्होंने कहा कि वे पुष्पराज जैन के यंहा छापा मारना चाहते थे, पीयूष जैन के यहां छापा मार दिया.

    अखिलेश यादव ने कोरोनाकाल के दौर को याद किया और कहा कि उन्नाव में गंगा किनारे कितनी लाशें बह रही थीं. यह सरकार लोगों को लकड़ी भी नहीं दे पाई. कोरोना काल में लोगों की जान गई, यह बीजेपी की नाकामी है. उन्होंने कहा कि इस सरकार से दवाई का इंतजाम भी नहीं हो पाया. कोरोना बीमारी की जिम्मेदारी किसी की थी, तो बीजेपी की थी.

    अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यह सरकार गरीबों को धोखा देने वाली सरकार है. कानपुर मेट्रो को लेकर उन्होंने कहा कि कानपुर मेट्रो समाजवादियों की देन है. मुरली मनोहर जोशी जी, वेंकैया नायडू जी भी कार्यक्रम में आये थे. मगर हमें खुशी है कि कानपुर के लोग मेट्रो का इस्तेमाल करेंगे. उन्होंने कहा कि बिजली के लिए हमने सबस्टेशन, अस्पताल, सड़क दी हैं.

    Tags: Akhilesh yadav, UP chunav, Uttar pradesh news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर