नाराज पति ने बीच सड़क पर कहा तलाक-तलाक-तलाक

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 20, 2019, 3:08 PM IST
नाराज पति ने बीच सड़क पर कहा तलाक-तलाक-तलाक
पीड़ित महिला

मामला उन्नाव के फतेहपुर चौरासी थाना (Fatehpur Chaurasi Police Station) क्षेत्र के सैंता गांव का है. पीड़िता का कहना है कि वह पति से बिना पूछे खरीदारी करने के लिए मार्केट चली गई थी.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के उन्नाव (Unnao) में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी को तीन तलाक दिया है. खास बात यह है कि बाजार जाने से नाराज पति ने बीच सड़क पर ही पत्नी को तीन तलाक दे दिया. वहीं, पीड़िता ने पुलिस में पति के खिलाफ शिकायत की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मामला उन्नाव के फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के सैंता गांव का है
जानकारी के मुताबिक, मामला उन्नाव के फतेहपुर चौरासी थाना (Fatehpur Chaurasi Police Station)  क्षेत्र के सैंता गांव का है. पीड़िता का कहना है कि वह पति से बिना पूछे खरीदारी करने के लिए मार्केट चली गई थी. वहीं, मार्केट में ही खरीदारी करने के दौरान पति भी मिल गया. इसके बाद पत्नी को देखते ही वह नाराज हो गया और बीच रास्ते में तलाक-तलाक-तलाक कह दिया.

चौराहे पर पीड़िता कुछ खरीददारी करने गई हुई थी

जी न्यूज के अनुसार
, पीड़िता ने बताया कि ससुराल उन्नाव की बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के अतरधनी गांव में है. कुछ दिनों पूर्व वह अपने मायके सैंता गांव आई हुई थी. मायके से कुछ ही दूरी स्थित तकिया चौराहे पर पीड़िता कुछ खरीददारी करने गई हुई थी. जहां पीड़िता को उसका पति मिल गया. इसके बाद पति ने पत्नी को बाजार में देखते ही नाराज हो गया और तीन तलाक दे दिया. अब पीड़ित महिला ने पुलिस में शिकायत करने के बाद न्याय की गुहार लगाई है.

ये भी पढ़ें- 

प्रोफेसर से सीएम तक कुछ ऐसा था जगन्नाथ मिश्रा का सियासी सफर
Loading...

पैतृक गांव से होगा पूर्व CM जगन्नाथ मिश्रा का अंतिम संस्कार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उन्नाव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 2:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...