Home /News /uttar-pradesh /

ट्रैक्टर लेकर निकले BJP नेता, विधानसभा अध्यक्ष बोले- 'PM मोदी को लेकर राजनीति बर्दाश्त के बाहर'

ट्रैक्टर लेकर निकले BJP नेता, विधानसभा अध्यक्ष बोले- 'PM मोदी को लेकर राजनीति बर्दाश्त के बाहर'

किसानों को सरकार की योजनाएं बताने ट्रैक्टर लेकर पहुंचे BJP नेता.

किसानों को सरकार की योजनाएं बताने ट्रैक्टर लेकर पहुंचे BJP नेता.

BJP Kisan Tractor Rally: पीएम नरेंद्र मोदी के किसान बिल वापस लेने के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता किसानों को सरकार की योजनाओं को बताने के लिए रैली निकाल रहे हैं. किसान रैली को उत्तर प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. नवीन गल्ला मंडी में आयोजित कार्यक्रम में विधानसभा अध्यक्ष ने किसानों को संबोधित किया. विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने किसानों को सम्बोधित करते हुए कहा पीएम मोदी को लेकर जो रणनीति राजनीति की जा रही है, वो बर्दाश्त से बाहर है.

अधिक पढ़ें ...

उन्नाव/मऊ. प्रदेश के किसानों से सीधा संवाद कर सरकार की उपलब्धियां बताने भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा ने किसान ट्रैक्टर रैली (Kisan Tractor Rally) का आयोजन शुरू किया है. रैली के जरिये BJP नेता 30 नवंबर तक किसानों के बीच जाकर किसानों के पक्ष में सरकार के फैसलों की जानकारी देंगे. रैली को विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. किसानों की इस ट्रैक्टर रैली में सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर शामिल किए गए. रैली में उन्नाव सदर से बीजेपी विधायक पंकज गुप्ता खुद ट्रैक्टर चलाते नजर आए.

पीएम नरेंद्र मोदी के किसान बिल वापस लेने के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता किसानों को सरकार की योजनाओं को बताने के लिए रैली निकाल रहे हैं. उन्नाव में भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के द्वारा ट्रैक्टर रैली का आयोजन किया गया. किसान रैली को उत्तर प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. नवीन गल्ला मंडी में आयोजित कार्यक्रम में विधानसभा अध्यक्ष ने किसानों को संबोधित किया. बीजेपी किसान मोर्चा की इस रैली में सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टरों के साथ किसान शामिल हुए. विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने किसानों को सम्बोधित करते हुए कहा पीएम मोदी को लेकर जो रणनीति राजनीति की जा रही है, वो बर्दाश्त से बाहर है.

विधायकों ने मंच से रैली को संबोधित कर बीजेपी सरकार की किसानों को लेकर चलाई जा रही योजनाओं को गिनवाया. बीजेपी जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार ने बताया कि सरकार किसानों के लिए कल्याणकारी योजनाएं चला रही है. चाहे किसान पीएम सम्मान निधि हो या उज्ज्वला गैस सिलेंडर की बात हो. आवास योजना जैसी सब कल्याणकारी योजनाएं ज्यादातर किसानों को समर्पित हैं. बीजेपी जिला अध्यक्ष अवधेश कटियार ने कहा कि किसानों को यह बताना था कि यह बीजेपी की सरकार आप को समर्पित सरकार है. आप की सरकार है. आप भी दिग्भ्रमित नहों.

मऊ भी ट्रैक्टर रैली लेकर किसानों के बीच पहुंचे नेता

भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के तत्वाधान में मऊ मुख्यालय स्थित जीवनराम छात्रावास के मैदान से विशाल ट्रैक्टर रैली निकाली गई ट्रैक्टर रैली जीवनराम छात्रावास के मैदान से आरंभ होकर कलेक्ट्रेट मैदान में जाकर समाप्त हुई. इस दौरान किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कामेश्वर सिंह ने कहा कि, यह ट्रैक्टर रैली किसानों के सहयोग से किसानों के सम्मान में निकाली गई है. आज से लेकर तीस तारीख तक प्रदेश के हर जिलों में किसान मोर्चा द्वारा ट्रैक्टर रैली निकाली जाएगी. ट्रैक्टर किसानों का मान है और किसान हमारे देश की शान है. मऊ जनपद से आरंभ हुई यह रैली प्रदेश को एक नई दिशा दिखाएगी.

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने 86 लाख किसानों जा 36 हजार करोड का ऋण माफ किया. भाजपा सरकार ने गन्ना किसानों का दुख दूर किया है। किसानों को ग्रामीण इलाकों में भरपूर बिजली मिल रही है. किसानों को उनकी फसलों का भरपूर लाभ मिल रहा है. किसानों के कल्याण के लिए भाजपा सरकार ने जो निर्णय लिया है वह ऐतिहासिक है. भारत को पुनः विश्व गुरु बनाने के लिए हम किसानों के सहयोग से 2022 में प्रचंड बहुमत से पुनः सरकार बनाएंगे.

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से देश की राजधानी में जो तथाकथित किसानों के नाम पर अराजकता फैलाई जा रही है ये रैली उनको संदेश देगी. किसानों का हित भारतीय जनता पार्टी की सरकार में पूरी तरह से सुरक्षित है.

Tags: BJP Government Farmer Schemes, BJP Kisan Tractor Rally, BJP UP, Unnao News Today, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर