बांगरमऊ Bypoll Result Live: शुरूआती रुझान में बीजेपी प्रत्याशी ने बनाई बढ़त, सपा दूसरे नंबर पर

बीजेपी प्रत्याशी श्रीकांत कटियार
बीजेपी प्रत्याशी श्रीकांत कटियार

Bangarmau Bypoll Result: सात सीटों पर हुए उपचुनाव के शुरूआती रुझान आ चुके हैं. इनमें से चार पर बीजेपी, दो पर समाजवादी पार्टी और एक सीट पर बसपा आगे चल रही है. बीजेपी को बुलंदशहर, टूंडला, बांगरमऊ और देवरिया सीट पर बढ़त मिली है, जबकि समाजवादी पार्टी मल्हनी और अमरोहा की नौगांवा सादात सीट पर आगे हैं. कानपुर की घाटमपुर सीट पर बसपा आगे चल रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 10, 2020, 10:10 AM IST
  • Share this:
उन्नाव. उन्नाव (Unnao) जनपद की बांगरमऊ (Bangarmau Bypoll Result) सीट पर हुए उपचुनाव में मतगणना जारी है. शुरूआती रुझान में बीजेपी (BJP) के श्रीकांत कटियार (Shrikant Katiyar) 1000 से ज्यादा वोटों से आगे चल रहे हैं. समाजवादी पार्टी के सुरेश पाल दूसरे तो कांग्रेस की आरती बाजपेयी तीसरे नंबर पर हैं. दूसरे राउंड की गिनती में बीजेपी के श्रीकांत कटियारको  3809 मत मिले. सपा के सुरेश पाल को 2462, बसपा के महेश पाल 965, और कांग्रेस की आरती बाजपेई को 1350 मत मिले हैं.

सात में से चार सीटों पर बीजेपी आगे

बता दें सात सीटों पर हुए उपचुनाव के शुरूआती रुझान आ चुके हैं. इनमें से चार पर बीजेपी, दो पर समाजवादी पार्टी और एक सीट पर बसपा आगे चल रही है. बीजेपी को बुलंदशहर, टूंडला, बांगरमऊ और देवरिया सीट पर बढ़त मिली है, जबकि समाजवादी पार्टी मल्हनी और अमरोहा की नौगांवा सादात सीट पर आगे हैं. कानपुर की घाटमपुर सीट पर बसपा आगे चल रही है.



बीजेपी के लिए प्रतिष्ठा की सीट है बांगरमऊ
गौरतलब है कि बीजेपी के टिकट पर चुनाव जीते कुलदीप सिंह सेंगर को उम्र कैद की सजा होने के बाद उनकी सदस्यता रद्द होने से यह बांगरमऊ सीट खाली हुई थी. यह सीट बीजेपी के लिए प्रतिष्ठा का विषय है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज