Home /News /uttar-pradesh /

bangarmau muslim nurse suicide case cm yogi gave financial assistance of rs 5 lakh victim family nodelsp

मुस्लिम नर्स की मौत पर पीड़ित परिवार को सीएम योगी ने भेजी मदद, DM ने घर जाकर सौंपा 5 लाख का चेक

मुस्लिम नर्स की मौत पर सीएम योगी द्वारा जारी की गई 5 लाख की आर्थिक मदद का चेक डीएम ने पीड़ित परिवार को सौंपा.

मुस्लिम नर्स की मौत पर सीएम योगी द्वारा जारी की गई 5 लाख की आर्थिक मदद का चेक डीएम ने पीड़ित परिवार को सौंपा.

Muslim Nurse Suicide in UP: उन्नाव में शनिवार को बांगरमऊ क्षेत्र के न्यू जीवन हॉस्पिटल में नर्स सुसाइड मामले का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने परिवार की आर्थिक स्थिति को देखते हुए मृतका के परिजनों को पांच लाख रुपये की आर्थिक सहायता भेजी है.

अधिक पढ़ें ...

उन्नाव. उन्नाव में बीते शनिवार को बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के न्यू जीवन हॉस्पिटल में नर्स सुसाइड मामले का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने परिवार की आर्थिक स्थिति को देखते हुए मृतका के परिजनों को आर्थिक सहायता दिलवाई है. डीएम रवींद्र कुमार और एसपी दिनेश त्रिपाठी ने उन्नाव के आसीवन थाना क्षेत्र में एक गांव के रहने वाले मृतका के परिजनों से मुलाकात की और आर्थिक सहायता का चेक दिया.

घटना के बाद डीएम-एसपी सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे. इसके साथ ही उन्होंने सीएम योगी की तरफ से शोक संवेदना व्यक्त करते हुए 5 लाख रुपये की चेक पीड़ित परिवार को दी है. वहीं डीएम ने ये सहायता राशि मृतका की मां को दी है. डीएम रवींद्र कुमार ने सीएम की तरफ से शोक संवेदना भी व्यक्त की है.

सीएम योगी ने की शोक संवेदना व्यक्त
उन्नाव में बीते शनिवार को बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के न्यू जीवन हॉस्पिटल में नर्स सुसाइड मामले का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने परिवार की आर्थिक स्थिति को देखते हुए मृतका के परिजनों को आर्थिक सहायता दिलवाई है. सीएम के निर्देश के बाद डीएम रवींद्र कुमार और एसपी दिनेश त्रिपाठी ने उन्नाव के आसीवन थाना क्षेत्र में एक गांव के रहने वाले मृतका के परिजनों से मुलाकात की. डीएम-एसपी ने सीएम योगी की तरफ से शोक संवेदना व्यक्त करते हुए 5 लाख रुपये की चेक पीड़ित परिवार को दी है.

क्या था पूरा मामला ?

आपको बता दें की बीते शुक्रवार को बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के न्यू जीवन हॉस्पिटल में नौकरी ज्वॉइन करने वाली नर्स का शव संदिग्ध परिस्थितियों में अस्पताल की दीवार से लटकता हुआ मिला था. जिसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंगिंग से मौत होने की पुष्टि हुई थी. वहीं एडिशनल एसपी ने अपने बयान में ये भी बताया है की पीएम रिपोर्ट में रेप की पुष्टि नहीं हुई है.

डीएम रवींद्र कुमार का बयान
डीएम रविंद्र कुमार ने बताया कि बांगरमऊ में 2 दिन पूर्व जो घटना घटित हुई थी, उससे संबंधित जो परिवार है उनकी आर्थिक स्थिति बहुत ही कमजोर है. इसको देखते हुए मुख्यमंत्री द्वारा 5 लाख की राहत सहायता प्रदान की गई है. मुख्यमंत्री की घोषणा के क्रम में परिवार को सोमवार को पांच लाख रुपये का चेक प्रदान कर दिया गया है.

Tags: Unnao News, UP news, Yogi adityanath

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर