एक्सीडेंट से पहले उन्नाव रेप पीड़िता की मां ने CJI को पत्र लिख धमकी का किया था जिक्र

आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की फाइल फोटो

पीड़िता की मां की ओर से लिखे इस पत्र के मुताबिक, 7 जुलाई 2019 को आरोपी शशि सिंह के पुत्र नवीन सिंह, विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई मनोज सिंह सेंगर, कुन्नू मिश्रा और दो अज्ञात व्यक्ति ने उनके घर आकर उन्‍हें धमकी दी थी.

  • Share this:
    उन्नाव रेप पीड़िता के एक्सीडेंट के मामले में नया खुलासा हुआ है. ई-मेल में रेप पीड़िता की मां का एक पत्र सामने आया है, जिसमें सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस समेत तमाम अधिकारियों से आरोपी विधायक और उनके गुर्गों द्वारा दी जा रही धमकी का जिक्र किया गया है. गत 12 जुलाई को लिखे इस पत्र में पीड़िता और उसके परिजनों ने आरोपियों द्वारा सुलह न करने पर जेल भिजवाने की धमकी का जिक्र किया है.

    पीड़िता की मां की तरफ से लिखे गए इस पत्र में लिखा है कि 7 जुलाई 2019 को आरोपी शशि सिंह के पुत्र नवीन सिंह, विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई मनोज सिंह सेंगर, कुन्नू मिश्रा और दो अज्ञात व्यक्ति द्वारा घर आकर धमकी दी गई. पत्र में सुलह न करने की स्थिति में फर्जी मुकदमे में फंसाकर सभी को जेल भेजने की धमकी दी गई. पत्र में पीड़ित परिवार ने मामले में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई का भी निवेदन किया गया है.





    इन्हें भेजा गया है पत्र

    पीड़ित परिवार की तरफ से यह पत्र सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस, इलाहाबाद हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस, प्रमुख सचिव (गृह), पुलिस महानिदेशक, पुलिस महानिरीक्षक, लखनऊ में सीबीआई के प्रमुख और पुलिस अधीक्षक (उन्नाव) को यह पत्र भेजा गया है.

    Unnao Gang Rape Victim Road Accident
    जेल में बंद चाचा से मिलने जा रही पीड़िता और उसके परिजन रायबरेली में दुर्घटना के शिकार हो गए थे. (फाइल फोटो)


    एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल है पीड़िता

    गौरतलब है कि पीड़िता के चाचा रायबरेली जेल में बंद हैं. उन पर विधायक के भाई पर जानलेवा हमला करने का आरोप है. रविवार को पीड़िता अपने चाचा से मुलाकात कर चाची, मौसी और वकील के साथ उन्नाव लौट रही थी. उसी वक्‍त दोपहर एक बजे के करीब उनके कार की टक्कर एक ट्रक से हो गई. इस हादसे में पीड़िता की मौसी और चाची की मौत हो गई, जबकि पीड़िता और उसे वकील महेंद्र प्रताप सिंह गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती हैं.

    (रिपोर्ट: अनुज गुप्ता)

    ये भी पढ़ें:

    उन्नाव रेप पीड़िता व वकील की हालत क्रिटिकल, 10 बजे जारी होगा मेडिकल बुलेटिन

    आज़म खान को अब रिसॉर्ट के लिए जमीन कब्जाने पर सिंचाई विभाग का नोटिस