Home /News /uttar-pradesh /

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आज़ाद का बड़ा आरोप, कहा- मंत्री और अधिकारियों की मिलीभगत से लीक हुआ TET का पेपर

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आज़ाद का बड़ा आरोप, कहा- मंत्री और अधिकारियों की मिलीभगत से लीक हुआ TET का पेपर

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने यूपी तेत पेपर लीक को लेकर सरकार को घेरा

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने यूपी तेत पेपर लीक को लेकर सरकार को घेरा

UP Political News: चंद्रशेखर ने कहा कि पेपर सुबह 10:30 बजे लीक नहीं हुआ. पेपर तो एक दिन पहले शाम को ही लीक हो गया था. बस पुलिस प्रशासन के लोगों से छुपा रखा था. चंद्रशेखर ने कहा कि अगर रात को चर्चा हो जाती कि पेपर लीक हुआ है तो पता चल जाता कि यहां के मंत्री और अधिकारियों की मिलीभगत से टीईटी का पेपर लीक हुआ है. जो सेंटर के मालिक हैं वहां सरकारी तंत्र के लोग जुड़े हुए हैं, उन्होंने ही पेपर लीक करवाया है.

अधिक पढ़ें ...

उन्नाव. यूपी टीईटी पेपर लीक (UPTET Paper Leak) मामले में भीम आर्मी (Bhim Army) चीफ चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad) ने प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Government)  पर बड़ा आरोप लगाया है. मंगलवार देर रात एक निजी कार्यक्रम में उन्नाव पहुंचे चंद्रशेखर ने लोगों को संबोधित करते हुए टीईटी पेपर लीक मामले में बड़े सवाल खड़े किए. चंद्रशेखर ने कहा कि पेपर सुबह 10:30 बजे लीक नहीं हुआ. पेपर तो एक दिन पहले शाम को ही लीक हो गया था. बस पुलिस प्रशासन के लोगों से छुपा रखा था. चंद्रशेखर ने कहा कि अगर रात को चर्चा हो जाती कि पेपर लीक हुआ है तो पता चल जाता कि यहां के मंत्री और अधिकारियों की मिलीभगत से टीईटी का पेपर लीक हुआ है. जो सेंटर के मालिक हैं वहां सरकारी तंत्र के लोग जुड़े हुए हैं, उन्होंने ही पेपर लीक करवाया है.

भीम आर्मी चीफ ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार में बैठे लोग अपने चहेते लोगों को नौकरी दिलवाना चाहते हैं. यही नहीं एक मोटी रकम भी उसके एवज में लेना चाहते हैं. चंद्रशेखर ने कहा कि मेरे पास इसके सबूत हैं. मैं एक वकील और जिम्मेदार व्यक्ति हूं. कोई बात ऐसे हवा में नहीं कहता हूं. परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों को लेकर उन्होंने कहा कि तमाम लोगों का 200 किलोमीटर दूर सेंटर लगा होगा, तो सोंचो कितने दिन पहले तैयारी शुरू की होगी.

उत्तर प्रदेश अब बहुजन समाज के रहने लायक बचा नहीं
सूबे की कानून व्यवस्था को लेकर भी चंद्रशेखर ने बीजेपी सरकार को जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि यूपी में अभी बच्ची का रेप हुआ, उनकी माँ का रेप हुआ, फिर उनका कत्ल हुआ. उनके 10 साल के भाई का कत्ल हुआ. उनके पिता का कत्ल हुआ. चार लोगों का कत्ल हुआ और आज सुबह आजमगढ़ में दो लोगों का कत्ल हुआ. एक लेखपाल थे, उनका और उनकी पत्नी का कत्ल हुआ. चंद्रशेखर ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश अब बहुजन समाज के रहने लायक बचा नहीं है, क्योंकि सत्ता में बैठे लोग और उनके गुंडे किसी तरह से हमारे लोग आगे बढ़ रहे हैं उनके हक अधिकार को छीनते थे. लेकिन आज वो उनकी जान भी लेने लगे हैं. जिस प्रदेश में चार-चार लोग एक दिन में कत्ल कर दिए जाते हों, उस प्रदेश का सीएम बड़े आराम से चुनावी सभा करते हुए घूमता है.

Tags: Bhim Army, Chandrashekhar Azad, Unnao city News, Unnao News, UP news, Up news in hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर