Home /News /uttar-pradesh /

उन्नावः BJP प्रत्‍याशी के काफिले पर हमला, वैन ने मारी जोरदार टक्कर, बाल-बाल बचे, 5 घायल

उन्नावः BJP प्रत्‍याशी के काफिले पर हमला, वैन ने मारी जोरदार टक्कर, बाल-बाल बचे, 5 घायल

UP Chunav: भाजपा प्रत्‍याशी और पुरवा विधायक ने विपक्षी दल के प्रत्‍याशी पर हमले कराने का आरोप लगाया है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

UP Chunav: भाजपा प्रत्‍याशी और पुरवा विधायक ने विपक्षी दल के प्रत्‍याशी पर हमले कराने का आरोप लगाया है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Uttar Pradesh Chunav News: उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के करीब आते ही नेताओं और प्रत्‍याशियों पर हमले की घटनाएं भी सामने आने लगी हैं. अब BJP प्रत्‍याशी और पुरवा विधायक ने अपने काफिले पर हमला करने का आरोप लगाया है. विधायक का कहना है कि विपक्षी दल के प्रत्‍याशी ने यह हमला कराया है. बता दें कि एक पिकअप वैन ने भाजपा प्रत्‍याशी के काफिले में शामिल एक कार में जोरदार टक्‍कर मार दी.

अधिक पढ़ें ...

उन्‍नाव. उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के करीब आते ही प्रत्‍याशियों पर हमले की घटनाएं भी बढ़ गई हैं. अब उन्‍नाव से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां भाजपा प्रत्‍याशी ने अपने काफिले पर हमले का आरोप लगाया है. पुरवा विधायक अनिल सिंह ने बतााय कि उनके काफिले में शामिल एक कार में पिकअप वैन ने टक्‍कर मार दी, जिससे कार सड़क से नीचे जा गिरी. इस हादसे में कार में सवार विधायक के साढ़ू समेत 5 लोग घायल हो गए. भाजपा प्रत्‍याशी और पुरवा विधायक बाल-बाल बच गए. घायलों को पहले स्‍थानीय सरकारी स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र में लाया गया, जहां से उन्‍हें लखनऊ रेफर कर दिया गया. बता दें कि यह मामला ऐसे समय सामने आया है, जब AIMIM प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर फायरिंग की गई. इस हमले में ओवैसी बाल-बाल बच गए.

जानाकरी के अनुसार, इस कथित हमले में घायल भाजपा के 5 समर्थकों को पहले मौरावां सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से सभी को लखनऊ रेफर कर दिया गया. भाजपा प्रत्‍याशी का आरोप है कि यह हमला विपक्षी प्रत्‍याशी ने कराया है. दूसरी तरफ, पुलिस ने पिकअप वैन चालक को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल वैन चालक से पूछताछ की जा रही है. विधायक अनिल सिंह पुरवा विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्‍याशी हैं. विधायक अनिल सिंह ने बताया कि वह पुरवा से निमंत्रण पर पास के ही एक गांव में जा रहे थे, जब उनके काफिले में शामिल कार में पिकअप वैन ने टक्‍कर मार दी. भाजपा प्रत्‍याशी का आरोप है कि पिकअप वैन का चालक पहले से ही इंतजार में था.

UP Chunav: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिजनौर में 7 फरवरी को करेंगे पहली फिजिकल चुनावी रैली 

असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर हमला
बता दें कि इससे पहले लोकसभा एमपी और AIMIM चीफ असदुद्दीन औवैसी की कार पर फायरिंग की गई थी. ओवैसी उत्तर प्रदेश से लौट रहे थे, इसी दौरान उनकी कार पर फायरिंग की गई थी. इस हमले में ओवैसी बाल-बाल बच गए थे. हमले की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. बाद में पुलिस ने सचिन और शुभम नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था. वीडियो में दो शख्स कार पर फायरिंग करते दिख रहे हैं.

Tags: BJP Candidate, Uttar Pradesh Assembly Elections

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर