बीजेपी नेता को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, रंगदारी में मांगे 5 करोड़

News18Hindi
Updated: September 18, 2018, 11:05 PM IST
बीजेपी नेता को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, रंगदारी में मांगे 5 करोड़
(सांकेतिक तस्वीर)

धमकी देने वाले व्यक्ति ने दो दिन में पैसों का इंतजाम करने की बात कही है. आरोपी नेता ने अपना नाम डॉन रवि पुजारी बताया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 18, 2018, 11:05 PM IST
  • Share this:
उत्तर प्रदेश के उन्नाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता और ब्लॉक प्रमुख को जान से मारने की कथित तौर पर धमकी मिली है. धमकी देने वाले ने बीजेपी नेता से 5 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी है. रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी दी है. ब्लॉक प्रमुख ने ऑडियो और नंबर पुलिस को सौंप दिया है. इसके साथ ही अजगैन थाने में शिकायती पत्र सौंपा है. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक, उन्नाव से ब्लॉक प्रमुख बीजेपी नेता अरुण सिंह के पास एक फोन कॉल आया. फोन करने वाले ने खुद को डॉन रवि पुजारी बताया और बीजेपी नेता से कहा कि दो दिन में पांच करोड़ रुपए का इंतजाम कर लें. फोन करने वाले ने बीजेपी नेता को धमकी देते हुए कहा कि अगर पांच करोड़ रुपए की रंगदारी नहीं दी तो उनकी हत्या कर दी जाएगी.

उन्नाव के नवाबगंज ब्लॉक प्रमुख और बीजेपी नेता अरुण सिंह ने बताया कि कल अज्ञात नंबर से फ़ोन और मैसेज के जरिये 5 करोड़ की रंगदारी मांगी गई है. रंगदारी ना देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है. धमकी देने वाले ने अपना नाम माफिया डॉन रवि पुजारी बताया है. रवि पुजारी ने अपनी लोकेशन ऑस्ट्रेलिया बताई है. धमकी देने वाले ने अरुण सिंह को चेतावनी दी है कि हमारे लड़के लोग तुम्हारे पीछे हैं. पीड़ित बीजेपी नेता ने एसपी उन्नाव के साथ ही उच्च अधिकारियों से सुरक्षा की मांग की है.

बता दें, जिस माफिया डॉन रवि पुजारी का नाम बताया जा रहा है वो पूर्व में बॉलीवुड कलाकारों को भी धमकी दे चुका है.

ये भी पढ़ें-
बटला हाउस एनकाउन्टर की 10वीं बरसी को लेकर दिल्ली रवाना हुए उलेमा काउंसिल के कार्यकर्ता
सावधान! पहले प्यार, फिर पैसों की डिमांड, ये है हमीरपुर का 'Rape Trap' गैंग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उन्नाव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2018, 6:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...