उन्नाव गैंगरेप: आरोपी बीजेपी विधायक बोले-CBI ने नहीं दिया मुझे न्याय

उन्नाव के चार बार के विधायक रहे सेंगर पर सीबीआई ने एक नाबालिग लड़की के उन्नाव के माखी गांव में पिछले साल चार जून को गैंगरेप करने के मामले में चार्जशीट दाखिल की है.


Updated: July 13, 2018, 1:08 PM IST
उन्नाव गैंगरेप: आरोपी बीजेपी विधायक बोले-CBI ने नहीं दिया मुझे न्याय
बांगरमऊ से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर

Updated: July 13, 2018, 1:08 PM IST
उन्नाव गैंगरेप मामले में आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर ने सीबीआई की दूसरी चार्जशीट दाखिल करने के बाद कहा कि सीबीआई ने मुझे न्याय नहीं दिया है. मुझे न्याय मिलना चाहिए था जो नहीं मिला. कुलदीप ने कहा कि मैं अपने वकीलों से सलाह लूंगा. विधायक ने कहा कि मैं न्यायलय की शरण में जाऊंगा.आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मुझ पर लगे सभी आरोप बेबुनियाद हैं.

क्या है पूरा मामला
उन्नाव के चार बार के विधायक रहे सेंगर पर सीबीआई ने एक नाबालिग लड़की के उन्नाव के माखी गांव में पिछले साल चार जून को गैंगरेप करने के मामले में चार्जशीट दाखिल की है. यह मामला उस समय सुर्खियों में आया, जब नाबालिग पीड़िता ने अप्रैल में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास के बाहर आत्मदाह की कोशिश की. तब 10 महीने बाद सीबीआई को यह मामला सौंपा गया था. इसी के बाद पुलिस हिरासत में पीडि़ता के पिता की मौत हो गयी थी.



CBI ने देखिल किया आरोपपत्र
सीबीआई ने बुधवार को बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उसकी सहयोगी शशि सिंह के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल कर दिया. विधायक और उसकी सहयोगी के खिलाफ 120(बी), 363, 366, 376(1), 506 और पॉक्सो ऐक्ट की धारा 3 और 4 के तहत आरोपपत्र दाखिल किया गया है.

भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर रेप मामले में सीबीआई द्वारा चार्जशीट दायर किये जाने के बाद पार्टी बैकफुट पर आ गयी है. विपक्षी दल इस मामले में विधायक को पार्टी से निकालने की मांग कर रहे हैं, जबकि पार्टी का कहना है कि इस मामले पर अभी कोई निर्णय लेना जल्दबाजी होगी.

यह भी पढ़ें:
पासपोर्ट वेरिफिकेशन के बदले दरोगा ने महिला पत्रकार से की गले लगने की मांग, सस्पेंड

SSP कलानिधि नैथानी ने तेज तर्रार इंस्पेक्टर फरीद अहमद को बनाया एंटी डकैती सेल का प्रभारी

39 साल के बाद पीएम नरेंद्र मोदी पूरा करने जा रहे यूपी के किसानों का अधूरा सपना
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर