उन्नाव: कोरोना संक्रमित मरीजों को फ्री में ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराएंगे बीजेपी विधायक

UP: उन्नाव में बीजेपी विधायक पंकज गुप्ता ने लोगों को नि: शुल्क ऑक्सीजन देने का ऐलान किया है.

UP: उन्नाव में बीजेपी विधायक पंकज गुप्ता ने लोगों को नि: शुल्क ऑक्सीजन देने का ऐलान किया है.

Unnao News: उन्नाव में सदर विधायक पंकज गुप्ता ने कहा कि कोरोना संक्रमण इस बार अति गंभीर है. मैं खुद पॉजिटिव हो गया था, कल ही जांच रिपोर्ट निगेटिव आईं है. इस महामारी में संक्रमित मरीज को नि:शुल्क आक्सीजन सिलेंडर देने का काम शुरू करने जा रहा हूं.

  • Share this:
उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव (Unnao) में कोरोना संक्रमण (COVID-19 Infection) का कहर बरप रहा है. लखनऊ व कानपुर के साथ उन्नाव में भी संक्रमित मरीज ऑक्सीजन की किल्लत के चलते दर-दर भटक रहे हैं. भले ही सरकारी रिकॉर्ड में सब बेहतर होने का दावा किया जा रहा हो. इस बीच उन्नाव के कोरोना संक्रमित मरीजों की 'सांस' देने के लिए बीजेपी सदर विधायक पंकज गुप्ता (BJP MLA Pankaj Gupta) ने कदम उठाया है. विधायक आक्सीजन किल्लत से जूझ रहे मरीजों को निशुल्क आक्सीजन सिलेंडर देंगे. विधायक का दावा है कि कोरोना काल में सेवा ज्यादा से ज्यादा समय तक जारी रखने का प्रयास रहेगा. विधायक ने बताया कि जरूरतमंद मरीज को निशुल्क सिलेंडर दिया जाएगा.

लखनऊ-कानपुर के बाद उन्नाव में भी संक्रमित केस लगातर बढ़ रहे हैं. जिले में 1831 सक्रिय केस है, गुरुवार को भी जिले में 184 पॉजिटिव केस मिले और 4 युवकों की मौत हो गई. ऑक्सीजन किल्लत से मरीजों को उन्नाव में भी भटकना पड़ रहा है. स्वास्थ्य सेवाओं पर संक्रमित मरीज लगातर सवाल उठा रहे हैं. बीते दिनों में सरस्वती मेडिकल कालेज (COVID Hospital) के बाद इंतजाम के वीडियो व ऑडियो मरीज वायरल कर चुके हैं.

10 दिन पहले खुद हुए थे संक्रमित

उन्नाव सदर से बीजेपी विधायक पंकज गुप्ता दूसरी लहर में भी 10 दिन पहले संक्रमित हो गए थे, बुधवार को रिपोर्ट निगेटिव आने पर सदर विधायक ने जनता की मदद को आगे आए हैं. सिस्टम से थक-हारकर कई संक्रमित मरीज विधायक से भी आक्सीजन सिलेंडर की लगातर मांग कर रहे हैं. विधायक ने संक्रमित मरीज को निशुल्क आक्सीजन सिलेंडर देने का फैसला लिया है. सदर विधायक ने 35 सिलेंडर की पहली खेप लाने के लिए अपने निजी स्रोत से भरूवा सुमेरपुर स्थित रिमझिम ऑक्सीजन प्लांट में भरने के लिए रवाना किया है.
जनपद में बड़े स्तर पर ऑक्सीजन की किल्लत

बता दें जनपद में बड़े स्तर पर ऑक्सीजन की किल्लत है. भले ही जिला प्रशासन सब कुछ ठीक होने का दावा करते थक नहीं रहा है. सदर विधायक पंकज गुप्ता ने कहा कि संक्रमण इस बार अति गंभीर है. मैं खुद पॉजिटिव हो गया था, कल ही जांच रिपोर्ट निगेटिव आईं है. इस महामरी में संक्रमित मरीज को निशुल्क आक्सीजन सिलेंडर देने का काम शुरू करने जा रहा हूं. सिलेंडर जरूरतमंद संक्रमित मरीज को निशुल्क मिलने लगेगा. वहीं जिले में स्वास्थ्य सेवाओं की बदहाली के सवाल पर विधायक सरकार के बचाव में दलील देने लगे और गोल-मोल जवाब देकर सवाल को टाल गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज