Home /News /uttar-pradesh /

bjp mla pankaj gupta announces free show of the kashmir files movie to unnao public till march 31 nodark

BJP MLA पंकज गुप्ता का जनता को बड़ा तोहफा, The Kashmir Files फ्री दिखाने का ऐलान, यहां मिलेगा टोकन

पंकज गुप्ता उन्नाव सदर से बीजेपी विधायक हैं.

पंकज गुप्ता उन्नाव सदर से बीजेपी विधायक हैं.

The Kashmir Files: 'द कश्मीर फाइल्‍स' को लेकर इस वक्‍त पूरे देश में चर्चा चल रही है. इस बीच उन्नाव सदर से बीजेपी विधायक पंकज गुप्ता (BJP MLA Pankaj Gupta) ने जिले की जनता को फ्री में फिल्‍म दिखाने का ऐलान किया है. उन्‍होंने 20 मार्च से 31 मार्च तक थियेटर के सभी शो बुक कर लिए हैं. इसके लिए बस आपको सुंदर टॉकीज और उन्नाव-लखनऊ हाईवे स्थिति एक होटल से टोकन लेना होगा. टोकन के सहारे आपको एंट्री मिल जाएगी.

अधिक पढ़ें ...

उन्नाव. बॉलीवुड फिल्‍म ‘द कश्मीर फाइल्‍स’ (The Kashmir Files) को लेकर इस वक्‍त पूरे देश में चर्चा हो रही है. इस बीच उन्नाव सदर से बीजेपी विधायक पंकज गुप्ता (BJP MLA Pankaj Gupta) ने बड़ी पहल की है. उन्‍होंने ‘द कश्मीर फाइल्‍स’ फिल्म को उन्नाव की जनता को फ्री में दिखाने का ऐलान किया है. इसके साथ बीजेपी विधायक ने 20 मार्च से 31 मार्च तक एक थियेटर के सभी शो बुक कर लिए हैं, ताकि जनता फ्री में फिल्‍म का आनंद ले सके.

यही नहीं, विधायक पंकज गुप्ता ने रविवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ ‘द कश्मीर फाइल्‍स’ फिल्‍म देखी. इसके साथ उन्‍होंने कार्यकर्ताओं और आम जनता से फिल्‍म देखने के लिए निवेदन किया है. बीजेपी विधायक ने कहा कि ये सिर्फ फिल्‍म नहीं बल्कि इतिहास है और हमारी वर्तमान स्थिति है. इसके साथ उन्‍होंने कहा कि इस फिल्‍म के माध्यम से देश की वो सच्चाई दिखाने का काम किया जा रहा है जो शायद आज तक आम जनमानस तक नहीं पहुंची है. इसे देखकर हमारी पीढ़ियां यह तय कर सकती हैं कि उन्हें किस प्रकार का भविष्य लाना है. यही नहीं, जब बीजेपी विधायक फिल्‍म देखने पहुंचे तो वहां मौजूद युवक और युवतियों उनके साथ सेल्‍फी लेने के लिए उमड़ पड़े. इसके अलावा उनके द्वारा फिल्‍म फ्री दिखवाए जाने के ऐलान के बाद काफी संख्‍या में लोग टॉकीज पहुंच रहे है.

बीजेपी विधायक 11 दिन लगातार 3 शो दिखवाएंगे फ्री
उन्नाव शहर की एक मात्र सुंदर टॉकीज में ‘द कश्मीर फाइल्‍स’ लगाई गई है. जनता को मुफ्त में फिल्‍म दिखाने का बीड़ा उन्नाव सदर से बीजेपी विधायक पंकज गुप्ता ने उठाया है. उन्‍होंने 20 मार्च से लेकर 31 मार्च तक के सभी शो बुक करके जनता को फ्री में फिल्‍म दिखाने का फैसला लिया है.

UP MLC Election: जानें कौन हैं शिल्‍पा प्रजापति? जिन पर सपा ने सुल्‍तानपुर से खेला है दांव

उन्नाव की जनता को यहां से मिलेंगे फ्री टिकट
उन्नाव में ‘द कश्मीर फाइल्‍स’ युवा ज्यादा देख सकें इसके लिए सदर विधायक पंकज गुप्ता ने विशेष तैयारी की है. जनता फ्री में मूवी देख सके इसके लिए टिकट का स्थान भी तय कर दिया गया है. सुंदर टॉकीज और उन्नाव-लखनऊ हाईवे स्थिति एक होटल से फ्री में दर्शकों को टोकन दिए जा रहे हैं. वहीं, जब वह टॉकीज के एंट्री गेट पर टोकन दिखाएंगे तो उनसे कोई चार्ज नहीं लिया जाएगा. बता दें कि उन्नाव के सुंदर टॉकीज में 3 शो चल रहे हैं, जिसमें पहला शो 12 बजे से, दूसरा दोपहर 3 बजे से और तीसरा शाम 6 से शुरू होता है.

Tags: BJP MLA news, The Kashmir Files, The Kashmir Files Story, Unnao News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर