Home /News /uttar-pradesh /

मोदी की सुनामी के आगे सारे विपक्षी दगी कारतूस की तरह होंगे फुस्स: साक्षी महाराज

मोदी की सुनामी के आगे सारे विपक्षी दगी कारतूस की तरह होंगे फुस्स: साक्षी महाराज

साक्षी महाराज

साक्षी महाराज

मीडिया से बातचीत में बीजेपी सांसद ने विरोधियों पर निशाना साधते हुए पूर्ण बहुमत से एक बार फिर बीजेपी की सरकार बनने का दावा किया. वहीं टिकट मिलने पर साक्षी महाराज ने केंद्रीय नेतृत्व का आभार भी जताया.

    उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज अपने विवादित बयानाें को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. इसी कड़ी में मंगलवार को को साक्षी महाराज ने कहा, पीएम मोदी के सुनामी के आगे विपक्षी पार्टियां दगी कारतूस की तरह फुस्स हो गए हैं. मीडिया से बातचीत में बीजेपी सांसद ने विरोधियों पर निशाना साधते हुए पूर्ण बहुमत से एक बार फिर बीजेपी की सरकार बनने का दावा किया. वहीं टिकट मिलने पर साक्षी महाराज ने केंद्रीय नेतृत्व का आभार भी जताया.

    साक्षी महाराज ने कहा कि जो काम 65 साल में नहीं हुआ वो 5 साल में हुए हैं. वहीं विपक्षियों पर हमला बोलते हुए साक्षी महाराज ने कहा की सारा विपक्ष खिसिया गया है. प्रियंका गांधी के चुनाव प्रचार पर तंज कसते हुए सांसद साक्षी महाराज ने कहा की ये सब दगी कारतूस फुस्स हो गए हैं ना राहुल चल रहा है. ना प्रियंका चल रही है और न बुआ- भतीजे का गठबंधन. बता दें कि बीजेपी ने अपनी पहली लिस्ट में साक्षी महाराज को एक बार फिर मैदान में उतारा है. साक्षी महाराज के सामने कांग्रेस की तरफ से पूर्व सांसद अनु टंडन मैदान में हैं.

    आपको बता दें कि देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में भी सात चरणों में वोटिंग होनी है. पहले चरण के लिए 11 अप्रैल को, दूसरे चरण के लिए 18 अप्रैल, तीसरे चरण के लिए 23 अप्रैल, चौथे चरण के लिए 29 अप्रैल, पांचवें चरण के लिए 6 मई, छठे चरण के लिए 12 मई और सातवें चरण के लिए 19 मई को वोटिेंग होगी. नतीजे 23 मई को आएंगे.

    (रिपोर्ट: अनुज गुप्ता) 

    ये भी पढ़ें:

    लोकसभा चुनाव 2019: डिप्टी CM दिनेश शर्मा और केशव मौर्य में कोई एक लड़ सकता हैं चुनाव

    बलिया: BJP विधायक को टिप्पणी करना पड़ा महंगा, कांग्रेसियों ने दी तहरीर

    लोकसभा चुनाव 2019: सपा से गठबंधन के बाद BSP सुप्रीमो मायावती तोड़ने जा रही हैं ये 'कसम'

    इलाहाबाद लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे किन्नर अखाड़े के आचार्य

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: BJP, Lok Sabha Election 2019, RSS, Sakshi maharaj, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics, VHP, Yogi adityanath, उन्नाव

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर