साक्षी महाराज बोले- 2019 से पहले बने राम मंदिर, नहीं तो करूंगा बीजेपी से बगावत

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 6, 2018, 12:43 PM IST
साक्षी महाराज बोले- 2019 से पहले बने राम मंदिर, नहीं तो करूंगा बीजेपी से बगावत
(फाइल फोटो- साक्षी महराज)

बीजेपी सांसद ने कहा कि आज मैं जो कुछ भी हूं भववान राम की कृपा से हूं. उन्होंने कहा कि आज बीजेपी जिस मुकाम पर पहुंची है, उसके पीछे राम जी कृपा और संंतों का बहुत बड़ा योगदान है.

  • Share this:
2019 लोकसभा चुनाव के नजदीक आने के साथ ही राम मंदिर का मुद्दा एक बार फिर सुर्खियों में है. अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने शनिवार को कहा कि 2019 से पहले अगर राम मंदिर का निर्माण नहीं होता है तो वह बीजेपी के साथ बगावत करेंगे. क्योकि राम मंदिर के मुद्दे पर वह संतों के साथ खड़े हैं.

बीजेपी सांसद ने कहा कि आज मैं जो कुछ भी हूं भगवान राम की कृपा से हूं. उन्होंने कहा कि आज बीजेपी जिस मुकाम पर पहुंची है, उसके पीछे राम जी कृपा और संंतों का बहुत बड़ा योगदान है. साक्षी महाराज ने कहा कि दिल्ली की बैठक में संतों ने बीजेपी के खिलाफ नाराजगी जताई है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट आदेश करे या सरकार अध्यादेश लाये, 6 दिसम्बर के बाद संत समाज राम मंदिर के निर्माण की शुरुआत करेंगे.

इससे पहले साक्षी महाराज का कहा था कि राम मंदिर निर्माण हमेशा से विश्व हिंदू परिषद बीजेपी और आरएसएस के एजेंडे पर रहा है. हमेशा से सभी लोग कहते रहे हैं कि राम मंदिर का निर्माण अयोध्या में होगा. उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो. साक्षी महाराज ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में भी सुनवाई हो रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ भी हो पर 2019 के चुनाव से पहले राम मंदिर का निर्माण हो जाएगा.

(रिपोर्ट: अनुज कुमार गुप्ता)

ये भी पढ़ें:

बुलंदशहर: फर्जी मुठभेड़ की स्क्रिप्ट, पांच दारोगा और 12 सिपाहियों पर दर्ज हुआ डकैती का केस

विवेक तिवारी हत्याकांड: विरोध करने वालों पर सख्त हुई योगी सरकार, 3 थानेदारों पर गिरी गाज
Loading...

अमेठी: सरकार के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाला SO लाइन हाजिर

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उन्नाव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 6, 2018, 12:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...