तबरेज तो याद आता है, लेकिन सैकड़ों हिन्‍दू मार दिए गए वो याद नहीं आते: साक्षी महाराज

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि चांदनी चौक में मंदिर तोड़ दिया गया, लेकिन मीडिया के लोग केवल तबरेज अंसारी की बात कर रहे हैं.

ETV Rajasthan
Updated: July 7, 2019, 11:21 AM IST
तबरेज तो याद आता है, लेकिन सैकड़ों हिन्‍दू मार दिए गए वो याद नहीं आते: साक्षी महाराज
तबरेज तो याद आता है...
ETV Rajasthan
Updated: July 7, 2019, 11:21 AM IST
उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने रविवार को झारखंड के जमशेदपुर में चोरी करने के शक में मॉब लिंचिंग का शिकार हुए तबरेज अंसारी के मामले में विवादास्पद बयान दिया है. बीजेपी सांसद ने मॉब लिंचिंग के सवाल पर बोलते हुए कहा कि ये मीडिया के लिए तो बहुत बड़ा दुर्भाग्य है, जहां तबरेज अंसारी तो याद आता है, लेकिन सैकड़ों हिन्‍दू मार दिए गए वो याद नहीं आते. उन्होंने कहा कि कश्मीर में सैनिकों के साथ क्या हो रहा है वो आपको याद नहीं आता.

साक्षी महाराज आगे कहते हैं कि चांदनी चौक में मंदिर तोड़ दिया गया. वहीं, छोटी-छोटी लड़कियों के साथ रेप हो रहा वो आपको नहीं दिख रहा है. बीजेपी सांसद यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि मीडिया के लोग केवल तबरेज अंसारी की बात करेंगे. साक्षी ने कहा कि इस हिंदुस्तान में और भी लोग रहते हैं.

बता दें झारखंड में तबरेज से कथित तौर पर 'जय श्री राम' और 'जय हनुमान' कहने का दबाव बनाया गया. हमलावरों ने इस पूरे घटना का वीडियो बनाया भी बनाया था. तबरेज को 18 जून को चोरी के मामले में गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. 22 जून को तबरेज का अस्पताल में मौत हो गई थी. पुलिस ने इस मामले में 11 लोगों को गिरफ्तार किया है और दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है.

(रिपोर्ट: अनुज गुप्ता)

ये भी पढ़ें:

गोरखपुर में फरियादियों से मिले CM योगी, कहा- लापरवाही बर्दाश्त नहीं

प्रयागराज: हिस्ट्रीशीटर पीयूष शुक्ला की गोली मारकर हत्या
Loading...

फिल्मी स्टाइल से फरार हुए इटावा जिला कारागार से 2 कैदी, एक की मौत
First published: July 7, 2019, 11:02 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...