होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Unnao News: BJP MP साक्षी महाराज के विवादित बोल- अब तक 40 लाख मुसलमानों का कत्‍ल

Unnao News: BJP MP साक्षी महाराज के विवादित बोल- अब तक 40 लाख मुसलमानों का कत्‍ल

सांसद साक्षी महाराज के विवादित बयान से चढ़ा सियासी पारा.

सांसद साक्षी महाराज के विवादित बयान से चढ़ा सियासी पारा.

Unnao News: बीजेपी सांसद साक्षी महाराज (BJP MP Sakshi Maharaj) द्वारा उन्नाव में मुसलमानों (Muslims) के खिलाफ विवादित ...अधिक पढ़ें

उन्नाव. उत्‍तर प्रदेश के उन्नाव में एक बार फिर बीजेपी सांसद साक्षी महाराज (BJP MP Sakshi Maharaj) मुसलमानों के खिलाफ विवादित बयान देकर सुर्खियों में आ गए हैं. उन्नाव के सांसद ने कहा कि अब तक लगभग 40 लाख मुसलमानों (Muslims) का कत्ल हुआ है. अगर कोई मुसलमान है तो कान खोलकर सुन ले, 40 के 40 लाख मुसलमान किसी आरएसएस (RSS) या बजरंग दल वाले ने नहीं मारे बल्कि कलमा पढ़-पढ़ कर मौलवियों ने मरवाए हैं. बीजेपी सांसद साक्षी महाराज के बयान से यूपी का सियासी पारा चढ़ गया है.

उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज यह बयान 31 अगस्त का देर शाम बीजेपी सदर विधायक पंकज गुप्ता द्वारा सरोसी ब्लॉक में आयोजित जन्माष्टमी कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होने के दौरान दिया था. इस कार्यक्रम में सफीपुर विधायक बंबालाल के अलावा बीजेपी के कई जनप्रतिनिधि शामिल हुए थे. जबकि इस कार्यक्रम में सैकड़ों की भीड़ भी मौजूद थी. सांसद साक्षी महाराज ने भीड़ को संबोधित करते हुए वर्ग विशेष के खिलाफ जमकर बयानबाजी की, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

साक्षी महाराज ने दिया ये विवादित बयान
साक्षी महाराज ने मंच से विवादित बयान देते हुए कहा है कि अब तक लगभग 40 लाख मुसलमानों का कत्ल हुआ है. कोई मुसलमान हो तो कान खोलकर सुने, 40 के 40 लाख मुसलमान किसी आरएसएस या फिर बजरंग दल वाले ने नहीं मारे बल्कि कलमा पढ़-पढ़ कर मौलवियों ने मरवाए हैं. उन्‍होंने कहा कि ताजिए में कहते हैं ‘हाय हुसैन हम न हुए’. हुसैन का कत्ल कर्बला की धरती पर कुरान की आयतें पढ़-पढ़ कर किया. ये लोग तालिबानी सोच के लोग हैं, ये धरती के दुश्मन हैं. अफगानिस्तान से भगा दिए गए तो हिंदुस्तान आ गए. हिंदुस्तान अगर उन्हें भगा दे तो समुद्र में डूब मरने के अलावा उनके पास कोई जगह नहीं है. हिन्दुतान स्वतंत्र रहे आनंद में रहे इसके लिए प्रदेश में योगी और केंद्र में मोदी का रहना जरूरी है.

ये भी पढ़ें- UP Elections 2022: मुलायम-स्वतंत्र देव सिंह की मुलाकात, सपा संरक्षक ने दिया पार्टी में शामिल होने का न्योता?

बहरहाल, 1 मिनट 41 सेकंड के वीडियो में सांसद साक्षी महाराज ने मुसलमानों पर जमकर हमला बोला है. अपने बयान में बीजेपी सांसद ने कहा कि देश की सुरक्षा के लिए मोदी का रहना बहुत जरूरी है. वैसे सांसद साक्षी महाराज के बयान से एक बार फिर राजनीतिक सियासत तेज हो गई है.

Tags: Bjp government, CM Yogi Adityanath, Hindu-Muslim, Muslim, PM Modi, RSS, Sakshi maharaj, Unnao News, Unnao Police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें