लाइव टीवी

भगवा को भगवा आतंकवाद से जोड़ने वाले तिहाड़ जेल में गिनती गिन रहे: साक्षी महाराज

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 19, 2019, 12:29 PM IST
भगवा को भगवा आतंकवाद से जोड़ने वाले तिहाड़ जेल में गिनती गिन रहे: साक्षी महाराज
बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा है कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह बौखला गए हैं.

उन्नाव (Unnao) में बीजेपी सांसद साक्षी महाराज (Sakhshi Maharaj) ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के भगवा (Saffron) को लेकर दिए गए बयान पर पलटवार किया.

  • Share this:
उन्नाव. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव में बीजेपी सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने विकास भवन सभागार में समीक्षा बैठक की. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए साक्षी महाराज ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के भगवा (Saffron) को लेकर दिए गए बयान पर पलटवार किया. बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने बड़ा बयान देते हुए दिग्विजय सिंह को भ्रमित व्यक्ति करार दिया. साक्षी महाराज ने कहा कि भगवा को भगवा आतंकवाद (Saffron Terror) से जोड़ने वाले आज तिहाड़ जेल में गिनती गिन रहे हैं. साक्षी महाराज ने दावा करते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह बौखला गए हैं.

'2019 के अंत तक मंदिर निर्माण का होगा रास्ता साफ'

वहीं राम मंदिर को लेकर बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि 2019 अंत तक मंदिर निर्माण का रास्ता साफ होगा. साक्षी महाराज ने दावा करते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट में मुस्लिम व शिया समुदाय की तरफ से जो तथ्य पेश किए गए हैं वह स्वागत योग्य हैं. साक्षी महाराज ने कहा की मैं मुस्लिम समाज का धन्यवाद देता हूं कि सारी की सारी जमीन हिन्दुओ को दे दी जाए मंदिर के लिए. बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने दावा करते हुए कहा कि 2019 के अंत तक राम मंदिर पर फैसला आ जाएगा.

दिग्विजय सिंह पर कुशीनगर में केस दर्ज

उधर दिग्विजय सिंह पर उत्तर प्रदेश के कुशीनगर (Kushinagar) के कसया थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. बीजेपी (BJP) विधायक रजनीकांत मणि के पुत्र दिव्यवेंदू मणि ने दिग्विजय सिंह पर केस दर्ज करवाया है. दरअसल दिग्विजय सिंह ने आरएसएस (RSS) और हिन्दू संगठनों द्वारा आईएसआई से पैसा लेने का आरोप लगाया था. दिग्विजय ने अपने बयान में सरस्वती शिशु मंदिर विद्यालयों को आतंकी गतिविधियों का बताया था केंद्र. साथ ही कहा था कि भगवा वस्त्र पहनकर मंदिरों में बलात्कार किया जाता है. दिग्विजय सिंह के खिलाफ कसया थाना में आईपीसी की धारा 153A, 295A, 298, 505(2)के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है. दिव्यवेंदू मणि का कहना है कि दिग्विजय सिंह ने बिना आधार के धार्मिक भावनाओं को आहत करने का काम किया है.

क्या कहा था दिग्विजय सिंह ने?

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ की मौजूदगी में भोपाल में हुए संत समागम में बोलते हुए दिग्विजय सिंह ने आरएसएस और बजरंग दल पर हमला किया. उन्होंने कहा 'जिन लोगों ने सनातन धर्म को बदनाम किया है, उन्हें भगवान भी माफ नहीं करेगा. आज भगवा पहनने वाले लोग चूरन बेच रहे हैं, भगवा वस्त्र पहने लोग बलात्कार कर रहे हैं.'
Loading...

(रिपोर्ट: अनुज गुप्ता)

ये भी पढ़ें:

उन्नाव गैंगरेप: कोर्ट ने मुख्य सचिव से एक सप्ताह में जवाब देने को कहा
नोएडा: न्यू मोटर व्हीकल एक्ट के खिलाफ ट्रांसपोर्टरों का चक्का जाम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उन्नाव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 19, 2019, 12:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...