बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने दिया ये विवादित बयान

आतंकी मसूद अजहर के नाम के आगे जी लगाने पर साक्षी महाराज ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि ये कहने के बाद राहुल को राजनीति करने का अधिकार नहीं है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 14, 2019, 10:23 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: March 14, 2019, 10:23 AM IST
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा आतंकवादी अजहर मसूद को जी कहने पर मचे घमासान के बीच भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कद्दावर नेता और उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर कांग्रेस को लेकर एक विवादित बयान दिया है. बीजेपी नेता ने कहा कि ये सर्वविदित है कि कांग्रेस का हाथ आतंकियों के साथ है. समय-समय पर कांग्रेस कभी दिग्विजय, कभी राहुल और कभी कमलनाथ आतंकवादियों की बात करते हैं.

बीजेपी सांसद ने कहा कि इतनी बड़ी-बड़ी घटनाएं 10 साल में घटती रहती है. कांग्रेस ने आज तक आतंकियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. वहीं, आतंकी मसूद अजहर के नाम के आगे जी लगाने पर साक्षी महाराज ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि ये कहने के बाद राहुल को राजनीति करने का अधिकार नहीं है.

बताते चलें कि बुधवार को साक्षी महाराज ने टिकट को लेकर पार्टी को चेतावनी दिए जाने की बात को खारिज करते हुए सफाई दी है. साक्षी महाराज ने कहा कि मैंने पार्टी को किसी भी तरह की चेतावनी नहीं दी, पार्टी ने मुझसे सलाह मांगी थी जो मैने दी. मैं पहले भी अपने पार्टी के साथ खड़ा था और आज भी खड़ा हूं. मेरे टिकट को लेकर किसी भी तरह की शंका नहीं है. मुझे विश्वास है उन्नाव से मुझे ही टिकट मिलेगा. यदि किसी स्थिति में पार्टी का टिकट नहीं मिलता है तो भी मैं पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करुंगा.
(रिपोर्ट- अनुज गुप्ता)

ये भी पढ़ें-

लोकसभा चुनाव 2019: 34 बसपा प्रत्याशियों का टिकट 'फाइनल', जल्द होगा ऐलान

कानपुर में जहरीली शराब से एक और मौत, अब तक 8 लोगों की जा चुकी है जान
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...