आजम पर भड़के साक्षी महाराज, कहा- तत्काल पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाएं अखिलेश

साक्षी महाराज ने कहा, "भारत देश में स्त्री का सम्मान सर्वोपरि है. महिलाओं का सम्मान सभी समाज में होता है. मुस्लिम समाज से मेरी मांग है कि वो आजम खान को इस्लाम से खारिज करें."

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 17, 2019, 8:32 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 17, 2019, 8:32 PM IST
लगातार अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने बुधवार यानी 16 अप्रैल को समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान के जया प्रदा पर दिए विवादित बयान पर निशाना साधा है. बीजेपी सांसद और उन्नाव से लोकसभा प्रत्याशी साक्षी महाराज ने कहा कि जिस तरह का बयान आजम खान ने दिया है उसे देखते हुए चुनाव आयोग को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए. साक्षी महाराज ने कहा, "मेरी चुनाव आयोग से मांग है कि वो आजम खान के चुनाव लड़ने पर रोक लगाएं."

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि जिस तरह का आजम खान ने बयान दिया है उस पर अखिलेश यादव तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए थी. अखिलेश को आजम खान को तत्काल पार्टी से बाहर रास्ता दिखाना चाहिए था. साक्षी महाराज ने कहा, "भारत देश में स्त्री का सम्मान सर्वोपरि है. महिलाओं का सम्मान सभी समाज में होता है. मुस्लिम समाज से मेरी मांग है कि वो आजम खान को इस्लाम से खारिज करें."



बता दें, सपा नेता आजम खान ने जया प्रदा पर विवादित टिप्पणी करते हुए कहा कि रामपुर वालों, उत्तर प्रदेश वालो, हिंदुस्तान वालो, उसकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लग गए. मैं 17 दिनों में पहचान गया था कि ----, खाकी रंग का है.

(रिपोर्ट- अनुज गुप्ता)

ये भी पढ़ें--

लोकसभा चुनाव: मुस्लिम वोट से लेकर जूतों से मारने तक, जानें- किस पार्टी के नेता ने क्या कहा

UP Board Result: ऑटो ड्राइवर के बेटे ने ऐसे टॉप किया था यूपी, आप भी ले सकते हैं टिप्स!
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार