होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /आजम पर भड़के साक्षी महाराज, कहा- तत्काल पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाएं अखिलेश

आजम पर भड़के साक्षी महाराज, कहा- तत्काल पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाएं अखिलेश

साक्षी महाराज ने कहा, "भारत देश में स्त्री का सम्मान सर्वोपरि है. महिलाओं का सम्मान सभी समाज में होता है. मुस्लिम समाज ...अधिक पढ़ें

    लगातार अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने बुधवार यानी 16 अप्रैल को समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान के जया प्रदा पर दिए विवादित बयान पर निशाना साधा है. बीजेपी सांसद और उन्नाव से लोकसभा प्रत्याशी साक्षी महाराज ने कहा कि जिस तरह का बयान आजम खान ने दिया है उसे देखते हुए चुनाव आयोग को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए. साक्षी महाराज ने कहा, "मेरी चुनाव आयोग से मांग है कि वो आजम खान के चुनाव लड़ने पर रोक लगाएं."

    बीजेपी सांसद साक्षी महाराज यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि जिस तरह का आजम खान ने बयान दिया है उस पर अखिलेश यादव तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए थी. अखिलेश को आजम खान को तत्काल पार्टी से बाहर रास्ता दिखाना चाहिए था. साक्षी महाराज ने कहा, "भारत देश में स्त्री का सम्मान सर्वोपरि है. महिलाओं का सम्मान सभी समाज में होता है. मुस्लिम समाज से मेरी मांग है कि वो आजम खान को इस्लाम से खारिज करें."

    बता दें, सपा नेता आजम खान ने जया प्रदा पर विवादित टिप्पणी करते हुए कहा कि रामपुर वालों, उत्तर प्रदेश वालो, हिंदुस्तान वालो, उसकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लग गए. मैं 17 दिनों में पहचान गया था कि ----, खाकी रंग का है.

    (रिपोर्ट- अनुज गुप्ता)

    ये भी पढ़ें--

    लोकसभा चुनाव: मुस्लिम वोट से लेकर जूतों से मारने तक, जानें- किस पार्टी के नेता ने क्या कहा

    UP Board Result: ऑटो ड्राइवर के बेटे ने ऐसे टॉप किया था यूपी, आप भी ले सकते हैं टिप्स!

    Tags: Akhilesh yadav, Azam Khan, BJP, Jaya prada, Lok Sabha Election 2019, Sakshi maharaj, Samajwadi party, Unnao S24p33, Uttar Pradesh Lok Sabha Elections 2019, Uttar Pradesh Politics

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें