सिलिंडर फटने से बुरी तरह जख्मी हुए BJP नेता, लखनऊ ट्रॉमा सेंटर में भर्ती

उन्नाव (Unnao) में ट्रक में खाना बनाते समय सिलिंडर में आग लग गई. ड्राइवर ने आनन-फानन में सिलिंडर को नीचे फेंक दिया. वहां मौजूद बीजेपी (BJP) के जिला अध्यक्ष सिलिंडर की चपेट में आ गए और गंभीर रूप से घायल हो गए.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 13, 2019, 12:16 PM IST
सिलिंडर फटने से बुरी तरह जख्मी हुए BJP नेता, लखनऊ ट्रॉमा सेंटर में भर्ती
उन्नाव बीजेपी अध्यक्ष सिलिंडर फटने से बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 13, 2019, 12:16 PM IST
इस वक्त उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) से बड़ी खबर आ रही है. यहां ट्रक में खाना बनाते समय सिलिंडर में आग लग गई. ड्राइवर ने आनन-फानन में सिलिंडर को ट्रक से नीचे फेंक दिया. सिलिंडर फटने से वहां मौजूद बीजेपी (BJP) के जिला अध्यक्ष उसकी चपेट में आ गए और गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं उनके साथ मौजूद 2 अन्य लोग भी इस घटना का शिकार हो गए और झुलस गए.

गंभीर हालत में घायलों को सीएचसी बांगरमऊ लाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है. उन्नाव के भारतीय जनता पार्टी (BJP) जिला अध्यक्ष श्रीकांत कटियार अपने साथी डीसीएफ चेयरमैन पुत्तीलाल गौतम और मनीष गुप्ता के साथ लखनऊ में आयोजित बैठक में शामिल होने आगरा एक्सप्रेस वे से जा रहे थे.

ट्रक में सिलिंडर पर खाना बना रहा था ड्राइवर
बताया जा रहा है कि बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के रास्ते में ट्रक ड्राइवर अपना ट्रक किनारे खड़ा करके सिलेंडर पर खाना पका रहा था. तभी उस सिलिंडर में अचानक आग लग गई. ड्राइवर ने सिलिंडर दूर फेंका. वहीं कुछ ही दूरी पर जिलाध्यक्ष श्रीकांत कटियार अपने साथियों के साथ रुककर चाय पी रहे थे.

शरीर में धंसे सिलिंडर के टुकड़े
सिलेंडर आता हुआ देख श्रीकांत कटियार, मनीष गुप्ता और पुत्तीलाल गौतम वहां से दूर भागे लेकिन फिर भी तीनों सिलेंडर की चपेट में आ गए और सिलिंडर फट गया. बताया जा रहा है कि उस सिलिंडर के टुकड़े श्रीकांत कटियार और मनीष गुप्ता के शरीर में जा धंसे हैं. बीजेपी जिलाध्यक्ष श्रीकांत कटियार के गले के नीचे और एक गाल में सिलेंडर के टुकड़े लग जाने से गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. वही मनीष गुप्ता भी घायल हैं. सभी घायलों को लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया है.

(अनुज गुप्ता की रिपोर्ट)
Loading...

ये भी पढ़ें-

मुस्लिम पुलिस अफसर ने किया जलाभिषेक, कावड़ियों के लिए बिछाए पलक पावड़े, निभाई वर्षों पुरानी परंपरा

एक महीने बाद रामपुर पहुंचे आजम खान ने अफसरों को दी धमकी, बोले- वक्त एक जैसा नहीं रहता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उन्नाव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 13, 2019, 12:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...