• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP में BJP विकास, कानून व्यवस्था व राष्ट्रवाद के नाम पर लड़ेगी चुनाव : स्वतंत्र देव सिंह

UP में BJP विकास, कानून व्यवस्था व राष्ट्रवाद के नाम पर लड़ेगी चुनाव : स्वतंत्र देव सिंह

स्वतंत्र देव सिंह उन्नाव में एमएलसी स्वर्गीय अजीत सिंह की पुण्यतिथि के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे.

स्वतंत्र देव सिंह उन्नाव में एमएलसी स्वर्गीय अजीत सिंह की पुण्यतिथि के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे.

UP assembly elections : उन्नाव में स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि यूपी में हम विकास के नाम पर चुनाव लड़ेंगे, कानून व्यवस्था के आधार पर चुनाव लड़ेंगे, राष्ट्रवाद के नाम पर चुनाव लड़ेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

उन्नाव. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में बीजेपी की स्ट्रैटजी को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि बीजेपी यूपी में विकास, कानून व्यवस्था और राष्ट्रवाद के नाम पर चुनाव लड़ेगी. स्वतंत्र देव सिंह ने यह बयान उन्नाव में दिया है, जहां वह एमएलसी स्वर्गीय अजीत सिंह की पुण्यतिथि के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे.

उन्नाव पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को जिला पंचायत अध्यक्ष शकुन सिंह और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने स्मृति चिह्न दिया. इस मौके पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने केंद्र और प्रदेश सरकार के विकास कार्य गिनवाए. वहीं, उन्होंने विपक्षियों पर धावा भी बोला. उन्होंने 2022 उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सीटों को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि विकास, कानून व्यवस्था और राष्ट्रवाद के नाम पर चुनाव लड़ेंगे. पूर्व मंत्री मनोज पांडेय के बयान को लेकर पूछे गए सवाल पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सपा की सोच क्या है, सब कोई जानता है. उन्होंने कहा की सपा की सरकार में इन लोगों ने राज्य को खूब लूटा है.

इसे भी पढ़ें : सिर्फ छोटे दलों के साथ गठबंधन करेगी कांग्रेस – प्रदेश अध्यक्ष

उन्नाव में स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि आज अजीत सिंह की पुण्यतिथि पर आने का अवसर मिला है. यूपी में हम विकास के नाम पर चुनाव लड़ेंगे, कानून व्यवस्था के आधार पर चुनाव लड़ेंगे, राष्ट्रवाद के नाम पर चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि हमेशा मैं कहता हूं एक हाथ में विकास का एजेंडा और जब विकास की बात करता हूं तो गरीब के कल्याण की बात करता हूं, गरीब की संपूर्ण खुशहाली की बात करता हूं. उन्होंने कहा कि गरीब की आवश्यकता है पक्के मकान की, शौचालय की, बिजली की, सौभाग्य योजना की, गैस सिलेंडर की, आयुष्मान इलाज की, किसान निधि की. इन सभी जरूरतों की पूर्ति के लिए हमने कई योजनाएं चलाईं.

इसे भी पढ़ें : राकेश टिकैत बोले- आजादी का आंदोलन 90 साल चला, नहीं पता कब तक चलेगा किसान आंदोलन?

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि एक गरीब के जन्म से लेकर लड़की की शादी तक परिवार की चिंता करना हम सबका काम है. इसके लिए हम निरन्तर एक एक कदम आगे बढ़ रहे हैं, दूसरा राज्य की कानून व्यवस्था आज किसी गरीब की झोपड़पट्टी में कोई कब्जा नहीं कर सकता है, गरीब की खुशहाली के लिए हम काम करते हैं, दूसरा नेता योगी जी जैसा नेतृत्व वाला कोई नेता नहीं है, नहीं प्रधानमंत्री मोदी जी जैसा गरीबों की खुशहाली करने का नेतृत्व इमानदारी का नेतृत्व कभी ना छुट्टी लेने वाला नेतृत्व रात दिन परिश्रम की परकाष्ठा करने का नेतृत्व इस तरह का नेतृत्व किसी दल के पास नहीं है तो नेता के नाम पर वोट मांग, गरीबों की नाम पर वोट . वहीं सपा सरकार में मंत्री रहे मनोज पांडेय के पीएम को लेकर दिए गए बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा की सपा की सोच क्या है, इनकी सरकारों में इन्होंने सिर्फ जनता को लूटा है, राज्य को लूटा है .

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज