लाइव टीवी

उन्नाव: संदिग्ध परिस्थितियों में खून से लथपथ मिले प्रेमी युगल, हालत नाजुक
Unnao News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 4, 2020, 12:52 PM IST
उन्नाव: संदिग्ध परिस्थितियों में खून से लथपथ मिले प्रेमी युगल, हालत नाजुक
संदिग्ध परिस्थितियों में खून से लथपथ मिले प्रेमी युगल (प्रतीकात्मक फोटो)

एसपी विक्रांत वीर ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली. एसपी ने बताया कि युवती और युवक दोनों आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं. युवक और युवती के बीच में बात हुआ करती थी. एसपी के मुताबिक 3 महीने पहले युवक अशोक ने इसी घर में फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की थी.

  • Share this:
उन्नाव. उन्नाव (Unnao) के अचलगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार सुबह प्रेमी युगल (Lovers) खून से लथपथ हालत में मिलने से सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि दोनों का गला रेतकर हत्या करने का प्रयास किया गया. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया. जहां से युवती को गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया. फिलहाल पुलिस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही है जबकि घरवालों का दावा है कि दोनों ने खुद एक दूसरे पर हमला किया है.

जानकारी के मुताबिक एक गांव की रहने वाली युवती की दूर के रिश्तेदार से दोस्ती थी. युवक का युवती के घर पर अक्सर आना-जाना था. युवती का पिता विदेश में रहकर नौकरी करता है. आज सुबह गांव वालों ने बगीचे में खून से लथपथ युवक को देखा तो सनसनी फैल गई. उधर, गांव के एक घर से भी चीख-पुकार मचने लगी. युवती घर के कमरे में खून से लथपथ बेहोशी की हालत में मिली. युवक और युवती दोनों के ऊपर चाकू से हमला किया गया था. युवती के गले में गंभीर चोट के निशान थे.

घायल युवक अशोक
घायल युवक अशोक


एसपी विक्रांत वीर ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली. एसपी ने बताया कि युवती और युवक दोनों आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं. युवक और युवती के बीच में बात हुआ करती थी. एसपी के मुताबिक 3 महीने पहले युवक अशोक ने इसी घर में फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की थी, लेकिन ग्रामीणों को घर वालों ने बचाया था.

बताया जा रहा है कि दोनों की दोस्ती घर वालों को पसंद नहीं थी. मौके पर डॉग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट विशेषज्ञ की टीम ने पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं. हमले में प्रयुक्त चाकू को पुलिस ने बरामद कर लिया है. बगीचे के पास से युवक का कंबल और मोटरसाइकिल भी बरामद किया गया है. वहीं जिला अस्पताल के इमरजेंसी डॉ अजीत कुमार का कहना है कि घायल अशोक की हालत अब खतरे से बाहर है. बेहतर उपचार किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:

केजरीवाल की सहानुभूति देश विरोधी नारे लगाने वालों के साथ क्यों है: CM योगी 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उन्नाव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 12:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर