अपना शहर चुनें

States

सिरफिरे आशिक ने चाकू से नाबालिग पर किए 16 वार, 18 घंटे बाद अस्पताल में मौत

अर्जुन ने रजनी को सबके सामने चाकू से छलनी कर डाला. यह सब होता रजनी के साथ गई उसकी सहेली शालिनी देख रही थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2018, 12:02 AM IST
  • Share this:
उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक सिरफिरे आशिक ने मंदिर दर्शन के लिए जा रही लड़की पर चाकू से हमला कर दिया. सिरफिरे आशिक ने एक तरफा प्यार में रजनी नाम की लड़की पर चाकू से 16 वार किए. इसके बाद आरोपी फरार हो गया. गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती रजनी लगभग 18 घंटे तक मौत से जूझती रही. आखिर में रजनी मौत हो गई. पुलिस ने सिरफिरे आशिक को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला बांगरमऊ कोतवाली के फतेहपुर खलासा का है. जहां 16 वर्षीय रजनी रैदास के सामने गांव के ही युवक अर्जुन ने कई बार अपना प्रेम प्रस्ताव रखा. लेकिन रजनी ने हर बार इनकार कर दिया. इस पर अर्जुन रजनी को काफी परेशान करने लगा. रजनी ने घर से निकलना बंद कर दिया. मृतक रजनी की मां पुष्पलता ने बताया कि नवरात्र का पहला दिन था. अर्जुन को मालूम था कि पूजापाठ करने वाली रजनी फूलमती माता के मंदिर में जरूर पूजा करने जाएगा. जब रजनी मंदिर पहुंची तो एक तरफा प्यार में पागल अर्जुन ने रजनी पर चाकू से 16 वार किए और मौके से फरार हो गया.

इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता अर्जुन ने रजनी को सबके सामने चाकू से छलनी कर डाला. यह सब होता रजनी के साथ गई उसकी सहेली शालिनी देख रही थी. शालिने ने बताया कि रजनी खून से लतपथ हो गई थी. लेकिन अर्जुन को देखकर उसकी हिम्मत नहीं हुई कि वो जाकर रजनी को बचा सके. अर्जुन के सिर पर खून सवार था.



लगभग 18 घंटे लखनऊ के ट्रामा सेंटर में जिंदगी और मौत से जूझती रजनी ने आखिर दम तोड़ दिया. लेकिन पुलिस ने मामले को दबाने के लिए रजनी की मौत की खबर दूसरे दिन दी. रजनी की मौत की खबर के बाद ग्रामीणों ने कोतवाली को घेर लिया और जमकर बवाल काटा.
हालांकि 48 घंटे बाद पुलिस ने आरोपी अर्जुन को गिरफ्तार कर लिया. सीओ स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि मामला एक तरफा प्यार का था. आरोपी अर्जुन को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने भी रजनी को बचाने की कोशिश की. कोतवाली में तैनात 10 सिपाहियों ने रजनी को खून भी दिया. लेकिन घाव गहरा होने की वजह से रजनी की मौत हो गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज