अपना शहर चुनें

States

उन्नाव में छेड़छाड़ के बाद युवती को चलती ट्रेन से फेंका, कट गया पैर

उन्नाव में छेड़छाड़ के बाद युवती को चलती ट्रेन से फेंका. (फाइल फोटो)
उन्नाव में छेड़छाड़ के बाद युवती को चलती ट्रेन से फेंका. (फाइल फोटो)

फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़ि‍ता घर से दवा लेने के लिए काली मिट्टी चौराहा आई थी. ट्रेन (Indian Railway) से घर लौटते वक्‍त उसके साथ हादसा हुआ.

  • Share this:
उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव में सोमवार देर शाम छेड़छाड़ का विरोध करने पर मनचलों ने एक युवती को चलती ट्रेन से धक्का दे दिया. इस दौरान युवती का एक पैर कट गया. लहूलुहान हालत में युवती को पड़ा देख ग्रामीणों ने परिजनों को सूचना दी, जिसके बाद पीड़ि‍ता को पीएचसी में भर्ती कराया गया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक, फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली युवती घर से दवा लेने के लिए काली मिट्टी चौराहा आई थी. यहीं के रहने वाले एक युवक ने उससे यहां सही दवा न मिलने की बात कहते हुए बांगरमऊ के मउहारी नेवलपुर गांव से दिलवाने की बात कही. दोनों सोमवार देर शाम पैसेंजर से बांगरमऊ जा रहे थे.

रास्ते में युवक ने छेड़छाड़ शुरू कर दी. युवती ने विरोध किया तो उसे चलती ट्रेन से धक्का दे दिया. हीरापुर गांव स्थित क्रॉसिंग पर युवती गिरी और पैर कट गया. उसका इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज किया है. फिलहाल पुलिस मनचले की तलाश में जुटी गई है.



(इनपुट-अनुज गुप्ता)
ये भी पढ़ें:

इस शख्स की हैं 5 बीवियां, छठी की तलाश में पहुंच गया हवालात

यूपी पुलिस ने 25 हजार होमगार्ड की सेवाएं लेने से किया इनकार, एक झटके में हुए बेरोजगार

कासगंज: BSA की बड़ी कार्रवाई, 90 शिक्षकों की सेवा समाप्त करने की सिफारिश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज