बसपा में बगावत: सपा की पुरानी परंपरा है खरीद-फरोख्त, पूरा देश-प्रदेश करेगा थू-थू: सतीश चंद्र मिश्रा

बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा (वीडियो ग्रैब)
बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा (वीडियो ग्रैब)

बागी विधायकों पर बसपा (BSP) की तरफ से कार्रवाई के सवाल पर सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि कार्रवाई करेंगे, आपको पता लग जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2020, 5:40 PM IST
  • Share this:
उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव (Unnao) में बांगरमऊ विधानसभा उपचुनाव (Bangarmau Assembly Election) में बसपा प्रत्याशी महेश पाल के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने आए राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा (BSP General Secretary Satish Chandra Mishra) ने विधायकों की बगावत को लेकर समाजवादी पार्टी पर हमला बोला है. सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि ये खरीद फरोख्त की राजनीति समाजवादी की पुरानी परंपरा है. इसमें कोई नई चीज नहीं है. उन्होंने जो संदेशा दिया है, वो अपने खिलाफ दिया है. पूरा देश-प्रदेश उनके खिलाफ थू-थू करने का काम करेगा.

मामले में बागी विधायकों पर बसपा की तरफ से कार्रवाई के सवाल पर सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि कार्रवाई करेंगे, आपको पता लग जाएगा. वहीं ईवीएम को लेकर मंच से दिए बयान पर बसपा राष्ट्रीय महासचिव बोले कि वोटरों को चौकन्ना रहना चाहिए.

सपा को दलित समाज देगा मुंहतोड़ जवाब: उमाशंकर सिंह



इससे पहले बसपा नेता उमाशंकर सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने बसपा को नहीं एक दलित को आगे बढ़ने से रोका है. दलित समाज सपा को मुहतोड़ जवाब देगा. उन्होंने कहा कि सपा ने बसपा विधायको की खरीद-फरोख्त कराई है. सपा की इस हरकत से बसपा पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा. उमाशंकर सिंह ने इसके साथ ही मांग की कि सरकार बसपा विधायको के ठिकानों पर छापा मार जांच कराए. वहीं बीजेपी के राज्यसभा चुनाव में नवां प्रत्याशी नहीं उतारने के सवाल पर उमाशंकर सिंह ने कहा कि बीजेपी ने संख्या बल न होने की मजबूरी में प्रत्याशी नहीं उतारा.


सपा में हर किसी का स्वागत: उदयवीर सिंह

उधर इस पूरे घटनाक्रम पर समाजवादी पार्टी के एमएलसी उदयवीर सिंह ने कहा कि राज्यसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी ने प्रकाश बजाज निर्दल प्रत्याशी का सपोर्ट किया है. अगर कुछ दूसरी पार्टी के विधायक भी सपोर्ट करने चाह रहे हैं तो उनका स्वागत है. कुल 6 विधायकों ने सपा अध्यक्ष से मुलाकात की है. बसपा विधायकों के भविष्य पर पूछे गए सवाल पर उदयवीर बोले कि विधायकों की मर्जी पर है कि वह किस पार्टी में जाने का निर्णय लेंगे. समाजवादी पार्टी में हर किसी का स्वागत है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज