अपना शहर चुनें

States

उन्नाव में युवक का जला हुआ शव मिलने से मचा हड़कंप, शिनाख्त में जुटी पुलिस

उन्नाव में युवक का जला हुआ शव मिलने से मचा हड़कंप
उन्नाव में युवक का जला हुआ शव मिलने से मचा हड़कंप

सीओ (CO) सिटी गौरव त्रिपाठी ने बताया की एक व्यक्ति के द्वारा जला हुआ शव पड़े होने की सूचना दी गई. मृतक के शव के पास पेट्रोल (Petrol) की बोतल, माचिस और रुपए के सिक्के पड़े हुए मिले हैं.

  • Share this:
उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव (Unnao) जिले में रविवार को सरसों के खेत में जला हुआ शव मिलने से हड़कंप मच गया. शव पड़े होने की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके का मुआयना किया. शव मिलने की सूचना फैलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया है. डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम भी घटनास्थल पर पहुंची. फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है. शव के पास से बोतल में पेट्रोल, माचिस और सिक्के मिले हैं. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुटी है.

घटना उन्नाव के सदर कोतवाली क्षेत्र के बलवंत खेड़ा गांव की है. जहां बलवंत खेड़ा गांव में रेलवे लाइन के पास सरसों के खेत में अज्ञात युवक की जली लाश बरामद हुई है. जली बॉडी के पास से बोतल में पेट्रोल, माचिस और सिक्के पड़े मिले हैं. पुलिस अधिकारियों ने मौके का निरीक्षण किया. वहीं डेड बॉडी की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

आगरा में करोड़ों रुपए की दवाइयों का जखीरा बरामद, दाल के बोरों में रखकर करते थे सप्लाई



सीओ सिटी गौरव त्रिपाठी ने बताया की एक व्यक्ति के द्वारा जला हुआ शव पड़े होने की सूचना दी गई. मृतक के शव के पास पेट्रोल की बोतल, माचिस और रुपए के सिक्के पड़े हुए मिले हैं. सीओ के मुताबिक पुलिस कानूनी कार्रवाई कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज