उन्नाव में व्यापारी की लूटपाट के बाद गोली मारकर हत्या

 (सांकेतिक फोटो)

(सांकेतिक फोटो)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में गल्ला और मेथा ऑयल के व्यापारी की बदमाशों ने लूटपाट के बाद गोली मारकर हत्या कर दी.

  • Share this:

उन्नाव. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में गल्ला और मेथा ऑयल के व्यापारी की बदमाशों ने लूटपाट के बाद गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. काफी देर घर न पहुंचने पर जब परिजन दुकान पहुंचे तो खून से सना क्षत विक्षत जमीन पर पड़ा देखा. आनन फानन में परिजन उन्हें अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. परिजनों ने मामले की जानकारी बांगरमऊ कोतवाली पुलिस को दी. हत्या की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

देर रात सीओ के साथ ही एसपी उन्नाव आनन्द कुलकर्णी ने घटनास्थल का जायजा लिया. वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक व्यापारी के भाई ने तहरीर में लाखों की लूट के बाद गोली मारकर हत्या की आशंका जताई है. एएसपी शशिशेखर सिंह ने बताया कि व्यापारी सतीश गुप्ता की लूटपाट के बाद गोली मारकर हत्या की गई है.

पांच टीमें बनाई गईं

एएसपी शशिशेखर ने बताया की मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है, इस घटना के खुलासे के लिए पांच टीमें बनाई गई हैं, जांच टीमों का नेतृत्व सीओ बांगरमऊ करेंगे. एएसपी ने जल्द खुलासा करने का दावा किया है. क्षेत्र के माढापुर मार्ग पर गल्ला और मेथा ऑयल व्यापारी के साथ लूटपाट कर सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई. बांगरमऊ के मोहल्ला हटिया निवासी सतीश गुप्ता उर्फ टिकई (45) पुत्र श्रीकृष्ण गुप्ता नगर के माढापुर मार्ग पर अपनी निजी दुकान में गल्ला और मेथा ऑयल क्रय विक्रय का कारोबार करता था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज