उन्नाव: रेलिंग तोड़ते हुए नहर में जा गिरी कार, पांच में से दो के शव बरामद

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 18, 2018, 1:15 PM IST

दुर्घटना में लापता पांच में से दो के शव बरामद हो चुके हैं. हालांकि दुर्घटना में हत्या का भी पेंच है.

  • Share this:
उन्नाव में मंगलवार देर तक एक कार के बेकाबू होकर नहर में गिरने से उसमें सवार सभी पांच लोग लापता थे. गुरुवार सुबह उनमें से दो का शव नहर में तैरता हुआ मिला. मृतक के परिजन दुर्घटना की बजाए हत्या की आशंका जता रहे हैं. पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी हुई है.

मामला बान्गरमऊ कोतवाली इलाके में गोस कुतुब नहर पुल की है. यहां रामजी गुप्ता अपने चार अन्य साथियों के साथ रामलीला देखने का कहकर मंगलवार शाम घर से निकले थे. देर रात वापस न लौटने पर घरवालों ने खोज-खबर शुरू की. पता चला कि कार नहर की रेलिंग तोड़ते हुए नहर के भीतर गहरे में जा गिरी है. कार बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त थी.

स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस काफी मशक्क्त के बाद कार निकालने में तो सफल रही लेकिन सवारियों का कोई सुराग नहीं मिल सका था. आज सुबह एसडीआरएफ की टीम ने हादसे की जगह से 1 किलोमीटर दूर नहर से व्यापारी सूरज गुप्ता का शव बरामद किया. दूसरा शव रामजी गुप्ता का मिला. ये माखी के पवई गांव के पास बरामद हुआ.

पुलिस टीम के साथ तीन अन्य लोगों की तलाश में जुटी हुई है. हालांकि दुर्घटना में हत्या का भी पेंच है क्योंकि बुधवार को मृतक रामजी गुप्ता के भाई नीरज गुप्ता ने उनकी हत्या की आशंका भी जताई थी. पुलिस मामले की गहन जांच-पड़ताल कर रही है. आसपास के गांवों में भी पूछताछ की जा रही है. (रिपोर्ट अनुज)

ये भी पढ़ें-

हयात होटल मामला: सरेंडर से पहले आशीष पांडेय ने वीडियो जारी कर दी ये दलील

चोरी या खो जाए Aadhaar कार्ड तो घर बैठे ऐसे आसानी से करें डाउनलोड 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उन्नाव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2018, 1:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...