अपना शहर चुनें

States

Unnao Case: पीड़ित परिजनों से मीडिया को भी नहीं मिलने दे रही पुलिस, पिता को उठा ले गई

उन्नाव केस में पुलिस पीड़ित परिवार से मीडिया को नहीं मिलने दे रही है.
उन्नाव केस में पुलिस पीड़ित परिवार से मीडिया को नहीं मिलने दे रही है.

उन्नाव केस (Unnao case) में यूपी पुलिस (UP Police) का बेशर्म चेहरा सामने आया है. पुलिस पीड़िता के पिता सूरजपाल को पुलिस जबरन उठाकर ले जा रही है. एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस पीड़ित परिवार को मीडिया (Media) से भी बात नहीं करने दे रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 18, 2021, 7:54 PM IST
  • Share this:
उन्नाव. उन्नाव केस (Unnao case) में यूपी पुलिस (UP Police) का बेशर्म चेहरा सामने आया है. पुलिस ने पीड़ित परिवार के लोगों को अपनी अभिरक्षा में रखा है. यहां तक तो ठीक था लेकिन पुलिस पीड़ित परिवार को मीडिया (Media) से भी बात नहीं करने दे रही है. पीड़िता के पिता सूरजपाल को पुलिस जबरन उठाकर ले जा रही है. इसका एक वीडियो सामने आया है. पीड़ित परिवार के पुरुषों को पुलिस अपने साथ लेकर गई है. इनको कहां ले जाया गया है, इस बात कि पुलिस किसी को भी जानकारी नहीं दे रही है.



Prayagarj News: RSS प्रमुख मोहन भागवत का 19 फरवरी को 2 दिवसीय दौरा, गंगा आरती में होंगे शामिल



गौरतलब है कि उन्नाव के असोहा थाना क्षेत्र में तीन किशोरियां जंगल में बेसुध मिली थीं, जिनमें दो लड़कियों की मौत हो गई थी. इस मामले में पिता ने हत्या का केस दर्ज कराया है. केस अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज किया गया है. पिता का आरोप है कि घटनास्थल पर मृतका और उसकी भतीजी के गले में दुपट्टा लिपटा मिला है. तीनों लड़कियों के मुंह से झाग निकल रहा था. पिता ने हत्या करने के बाद लाश छिपाने का आरोप लगाया है.


वहीं यूपी के मुख्यमत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में एक मात्र जीवित बची लड़की का निशुल्क इलाज करने का आदेश दिया है. साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस मामले की रिपोर्ट मांगी है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्नाव की घटना का संज्ञान लेते हुए प्रदेश के डीजीपी एचसी अवस्थी को पूरी रिपोर्ट उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज