5 किमी में छिपा है उन्नाव रेप पीड़िता के एक्सीडेंट का सच! सामने आया हादसे से पहले का VIDEO

इस वीडियो के सामने आने के बाद इस बात का भी खुलासा हो गया है कि ट्रक का मालिक झूठ बोल रहा है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 3, 2019, 5:47 PM IST
5 किमी में छिपा है उन्नाव रेप पीड़िता के एक्सीडेंट का सच! सामने आया हादसे से पहले का VIDEO
उन्नाव रेप पीड़िका की कार को टक्कर मारने वाला ट्रक
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 3, 2019, 5:47 PM IST
रायबरेली सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल उन्नाव रेप पीड़िता और उसके वकील की हालत छठे दिन भी जस की तस बनी हुई है. पीड़िता अब भी वेंटीलेटर पर है जबकि उसके वकील पर से वेंटीलेटर को हटा लिया गया है. वहीं हादसे के दिन यानि तारीख 28 जुलाई का एक सीसीटीवी फुटैज सामने आया है. 28 जुलाई वक्त सुबह 5 बजकर 20 मिनट का है, सीसीटीवी में वही ट्रक दिखाई देता है, जिसने उन्नाव रेप पीड़िता की कार को टक्कर मारी थी.

टोल को पार करते वक्त ट्रक की नंबर प्लेट पर नहीं था ग्रीस
ये सीसीटीवी रायबरेली के लालगंज में एक टोल प्लाजा का है. जहां टोल पार करते वक्त ट्रक की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गईं. सीबीआई के सूत्रों के मुताबिक, इस टोल को पार करते वक्त ट्रक की नंबर प्लेट पर ग्रीस नहीं लगा हुआ था. नंबर साफ साफ दिखाई दे रहा था. ये बात सीसीटीवी की जांच में सामने आई है. लेकिन दोपहर 12 बजकर 40 मिनट पर जब ये हादसा हुआ तो उस वक्त ट्रक की नंबर प्लेट पर ग्रीस लगा हुआ था. यानि सुबह 5 बजकर 20 मिनट पर नंबर प्लेट साफ थी और 12 बजकर 40 मिनट पर नंबर प्लेट पर ग्रीस लगा था. तो क्या इन 7 घंटे 20 मिनट के बीच एक्सीडेंट को अंजाम देने की तैयारी की गई?

हादसे की जगह से टोल प्लाजा की दूरी सिर्फ 5 किलोमीटर

जिस जगह ये एक्सीडेंट हुआ वहां से रायबरेली लालगंज टोल प्लाजा की दूरी सिर्फ 5 किलोमीटर है. ऐसे में सवाल उठ रहा है कि ट्रक को सिर्फ 5 किमी की दूरी तय करने में 7 घंटे 20 मिनट क्यों लगे? क्या ट्रक का ड्राइवर इंतजार में था कि उन्नाव पीड़िता की कार कब गुजरेगी? (सीसीटीवी नीचे देखें..)


टोल प्लाजा के इस वीडियो के सामने आने के बाद इस बात का भी खुलासा हो गया है कि ट्रक का मालिक झूठ बोल रहा है. ट्रक का मालिक का कहना था कि वह ट्रक के फाइनेंस करने वालों को पैसा नहीं दे पाया था इसलिए उसने नंबर छिपा रखा था. अगर ट्रक मालिक के बयान में सच्चाई है तो ट्रक जब निकला तो उसकी नंबर प्लेट पर ग्रीस क्यों नहीं था? और जब ग्रीस नहीं था तो घटनास्थल पर पहुंचते-पहुंचते ट्रक की नंबर प्लेट पर पर ग्रीस कहां से आ गया.?
Loading...

फिलहाल पुलिस इस पूरी घटना को रिक्रिएट कर रही है. और टायरों के निशान, चश्मदीद और बाकी सबूतों के आधार पर ये जानने की कोशिश कर रही है कि क्या ये हादसा था या फिर पीड़िता को मारने की साजिश रची गई थी ? क्योंकि लालगंज टोल प्लाजा की सीसीटीवी तो इसी ओर इशारा कर रहा है.

ये भी पढ़ें--

उन्नाव केस: पीड़िता की हालत नाज़ुक, डॉक्टरों ने वकील पर से हटाया वेंटीलेटर

उन्नाव रेप केस:आरोपी MLA कुलदीप सेंगर का हथियार लाइसेंस रद्द
First published: August 3, 2019, 5:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...