अपना शहर चुनें

States

उन्‍नाव: ट्रक में लगी आग से झुलसकर क्‍लीनर की मौत

पुलिस ने मामला दर्ज कर आग लगने के कारणों की जांच शुरू कर दी है.
पुलिस ने मामला दर्ज कर आग लगने के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

यह घटना उन्नाव के सदर कोतवाली क्षेत्र में स्थित एचपी गैस प्लांट के बाहर की है. बताया जा रहा है कि ट्रक में रखे सिलेंडर में लीकेज की वजह से आग लगी है.

  • News18India
  • Last Updated: November 12, 2019, 2:04 PM IST
  • Share this:
उन्‍नाव (Unnao) : उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्‍नाव (Unnao) शहर में एक ट्रक में लगी आग के चलते हड़कंप मच गया. इस घटना में ट्रक (Truck) के क्‍लीनर (Cleaner) की आग (Fire) से झुलसकर मृत्‍यु (Death) हो गई है. वहीं, इस घटना की चपेट में आए दो अन्‍य लोगों को समीप के अस्‍पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है. दमकल विभाग (Fire Department) द्वारा आग पर काबू पाने के बाद पुलिस (Police) ने क्‍लीनर के शव को ट्रक से बाहर निकाल पोस्‍टमार्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार, यह घटना उन्नाव के सदर कोतवाली क्षेत्र में स्थित एचपी गैस प्लांट के बाहर की है. बताया जा रहा है कि ट्रक में रखे सिलेंडर में लीकेज की वजह से आग लगी. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया. आग देख स्‍थानीय लोगों ने पुलिस और फायर विभाग की टीम को सूचना दी. दमकल टीम ने लंबी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया.

वहीं, आग बुझने के बाद पुलिस ने क्‍लीनर के शव को ट्रक से बाहर निकाल कर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके अलावा, आग की चपेट में आए दो अन्‍य लोगो का इलाज स्‍थानीय अस्‍पताल में जारी है. स्‍थानीय पुलिस ने इस घटना के बाबत मामला दर्ज कर आग लगने के कारणों की जांच शुरू कर दी है.



यह भी पढ़ें:
गाजियाबाद: पत्नी की हत्या कर खुद भी किया खुदकुशी का प्रयास
NSUI के विलाल अहमद ने DM को सौंपा 1100 रुपए का चेक, बोले- राम मंदिर में हमारे नाम की भी लगें चार ईंटें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज