मॉनसून सत्र से पहले सदन में पत्रकारों से सीधी बात करेंगे सीएम योगी

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि हम एक नया काम शुरू करने जा रहे हैं. इसमें विधानसभा का सत्र कवर करने वाले पत्रकारों के लिये एक कार्यक्रम चलाना चाहते हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 2, 2018, 3:40 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 2, 2018, 3:40 PM IST
विधानसभा के मॉनसून सत्र के दौरान उत्तर प्रदेश सरकार सदन की रिपोर्टिंग करनेवाले पत्रकारों की एक कार्यशाला लगाने पर विचार कर रही है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी इस कार्यशाला में शामिल होनेवाले पत्रकारों से मिलेंगे. विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने यह जानकारी दी.

विधानसभा के मॉनसून सत्र के संचालन को लेकर उन्होंने कहा कि तारीखों की कोई घोषणा नहीं की गई है, लेकिन विधानसभा सत्र से जुड़े सभी अधिकारी और कर्मचारी पूरी तरह से तैयार हैं. उन्नाव में मॉनसून सत्र के बारे में उन्होंने दावा किया कि सत्र की घोषणा कभी भी हो सकती है. उन्होने बताया कि इस महीने या अगले महीने तक इसकी घोषणा हो जाए.

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि हम एक नया काम शुरू करने जा रहे हैं. इसमें विधानसभा का सत्र कवर करने वाले पत्रकारों के लिये एक कार्यक्रम चलाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि डेढ़ दिन के कार्यशाला में वरिष्ठ पत्रकारों के माध्यम से अन्य पत्रकारों का प्रबोधन करवाएंगे. उन्होंने बताया कि वरिष्ठ पत्रकार विधानसभा कार्यवाही की रिपोर्टिंग की बारीकियों के बारे में बताएंगे.

दीक्षित ने कहा कि कार्यशाला में सीएम योगी आदित्यनाथ पत्रकारों से सीधी बात भी करेंगे. उन्होंने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम से विधानसभा की रिपोर्टिंग और उसकी क़्वालिटी और अच्छी हो जायेगी.

(रिपोर्ट - अनुज गुप्ता)

ये भी पढ़ें -

बुंदेलखंड में बिन बरसे जा रहे हैं बादल, सूखे की आशंका से डरे किसान
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर