Home /News /uttar-pradesh /

मॉनसून सत्र से पहले सदन में पत्रकारों से सीधी बात करेंगे सीएम योगी

मॉनसून सत्र से पहले सदन में पत्रकारों से सीधी बात करेंगे सीएम योगी

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि हम एक नया काम शुरू करने जा रहे हैं. इसमें विधानसभा का सत्र कवर करने वाले पत्रकारों के लिये एक कार्यक्रम चलाना चाहते हैं.

    विधानसभा के मॉनसून सत्र के दौरान उत्तर प्रदेश सरकार सदन की रिपोर्टिंग करनेवाले पत्रकारों की एक कार्यशाला लगाने पर विचार कर रही है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी इस कार्यशाला में शामिल होनेवाले पत्रकारों से मिलेंगे. विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने यह जानकारी दी.

    विधानसभा के मॉनसून सत्र के संचालन को लेकर उन्होंने कहा कि तारीखों की कोई घोषणा नहीं की गई है, लेकिन विधानसभा सत्र से जुड़े सभी अधिकारी और कर्मचारी पूरी तरह से तैयार हैं. उन्नाव में मॉनसून सत्र के बारे में उन्होंने दावा किया कि सत्र की घोषणा कभी भी हो सकती है. उन्होने बताया कि इस महीने या अगले महीने तक इसकी घोषणा हो जाए.

    विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि हम एक नया काम शुरू करने जा रहे हैं. इसमें विधानसभा का सत्र कवर करने वाले पत्रकारों के लिये एक कार्यक्रम चलाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि डेढ़ दिन के कार्यशाला में वरिष्ठ पत्रकारों के माध्यम से अन्य पत्रकारों का प्रबोधन करवाएंगे. उन्होंने बताया कि वरिष्ठ पत्रकार विधानसभा कार्यवाही की रिपोर्टिंग की बारीकियों के बारे में बताएंगे.

    दीक्षित ने कहा कि कार्यशाला में सीएम योगी आदित्यनाथ पत्रकारों से सीधी बात भी करेंगे. उन्होंने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम से विधानसभा की रिपोर्टिंग और उसकी क़्वालिटी और अच्छी हो जायेगी.

    (रिपोर्ट - अनुज गुप्ता)

    ये भी पढ़ें -

    बुंदेलखंड में बिन बरसे जा रहे हैं बादल, सूखे की आशंका से डरे किसान

    Tags: Monsoon Session

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर