बड़ी खबर: समाजवादी पार्टी का दामन थामेंगी कांग्रेस की पूर्व सांसद अन्नू टंडन

समाजवादी पार्टी का दामन थामेंगी कांग्रेस की पूर्व सांसद अन्नू टंडन (file photo)
समाजवादी पार्टी का दामन थामेंगी कांग्रेस की पूर्व सांसद अन्नू टंडन (file photo)

इससे पहले वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद अन्नू टंडन (Annu Tandon) ने कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता और सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2020, 7:35 PM IST
  • Share this:
उन्नाव. वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद अन्नू टंडन (Annu Tandon) समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ज्वाइन करेंगी. शनिवार को अन्नू टंडन ने ऑडियो वायरल कर सपा ज्वाइन करने की जानकारी दी. पूर्व सांसद अन्नू टंडन 2 नवंबर को समाजवादी पार्टी की सदस्यता लेंगी. उनके साथ यूपी कांग्रेस के महासचिव अंकित परिहार भी सपा में शामिल होंगे. सपा के राज्य मुख्यालय पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सभी नेताओं की जॉइनिंग कराएंगे.

इससे पहले 29 अक्टूबर को पूर्व सांसद अन्नू टंडन ने कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता और सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था. उनके साथ ही यूपी कांग्रेस के महासचिव अंकित परिहार (Ankit Parihar) ने भी इस्तीफा दे दिया था. अन्नू टंडन और अंकित परिहार के इस्तीफे के बाद सियासी माहौल गरमा गया है. अन्नू टंडन ने पार्टी में लगातार उपेक्षा का आरोप लगाकर इस्तीफा दिया है. कहा यह भी जा रहा है कि दोनों ही नेताओं के साथ उनके समर्थकों ने भी इस्तीफा दे दिया था. आखिर में उन्होंने कहा है कि भविष्य की राजनीति में वह किस राह पर चलेंगी इस बारे में फैसला सहयोगियों और कार्यकर्ताओं के परामर्श के बाद ही लूंगी.

बांगरमऊ उपचुनाव पर दिख सकता है असर
जानकारों की मानें तो अन्नू टंडन और अंकित परिहार के इस्तीफे से 3 नवंबर को होने वाले बांगरमऊ सीट पर उपचुनाव के लिए मतदान पर असर दिख सकता है. कांग्रेस प्रत्याशी आरती वाजपेयी के समर्थन में भी स्थानीय नेता प्रचार करने नहीं पहुंच रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज