Home /News /uttar-pradesh /

Suicide in Love: प्यार नहीं हुआ पूरा तो एक ही फंदे से लटका प्रेमी युगल

Suicide in Love: प्यार नहीं हुआ पूरा तो एक ही फंदे से लटका प्रेमी युगल

प्यार में लगा लिया फंदा.

प्यार में लगा लिया फंदा.

Unnao Case: प्यार (Love) परवान चढ़ने के बाद जब उन्नाव के युवक-युवती ने शादी की बात स्वजन के सामने रखी तो स्वजन के विरोध करने पर दोनों ने साथ मरने की ठानी और मंगलवार को फांसी लगाकर जान दे दी. जाति का बंधन होने से स्वजन शादी से इनकार कर रहे थे. पुलिस की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने शिनाख्त की. इसके बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं फिलहाल पुलिस आत्महत्या (Suicide) ही मान रही है.

अधिक पढ़ें ...

उन्नाव. प्यार में जान लेना और देना शायद आजकल प्रेमी जोड़ों को आसान लगता है. प्रेमी युगल अक्सर प्रेम को तनाव को दूर करने के लिए मौत को गले लगाना पसंद करते हैं. हाल ही एक ऐसा ही मामला उन्नाव से सामने आया, जिसमें प्रेमी युगल ने एक ही फंदे से लटकर अपनी जान ले ली. अजगैन थाना क्षेत्र के मिश्रीगंज के रहने वाले बसंत के भांजे सौरभ ने मंगलवार को प्रेमिका संग फंदा लगा लिया. सौरभ का कानपुर की रहने वाली कक्षा 9 की छात्रा से प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेमी—प्रेमिका एक दूसरे को काफी दिनों से जानते थे. दोनों अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते थे और इसके लिए अपने परिवार से बातचीत भी की थी. लेकिन जाति का बंधन होने के कारण बात नहीं बनी और दोनों के ही परिवारजन इस रिश्ते के लिए राजी नहीं हुए. इससे दोनों इतने आहत हुए कि साथ में जीवन लीला समाप्त करने की ठान ली. दोनों के इस कदम से परिवार वाले सकते में हैं.

परिजन नहीं माने तो लगा लिया मौत को गले
खबर के अनुसार छात्रा 30 घंटे से घर से घायब थी. वह घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी. वहीं सौरभ भी अपने मामा की बाइक लेकर सोमवार को घर से निकला था. दोनों के ही परिजन उनके ना मिलने से परेशान थे. बेटी के ना मिलने पर परिजनों ने जूही थाना, कानपुर में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. मंगलवार सुबह दोनों के शव मिश्रीगंज निवासी शैलू की बाग में लगे पेड़ से लटके मिले.

सुबह ग्रामीणों ने शव देखे तो पूरे इलाके में अफरा तफरी मच गई. ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. ग्रामीणों के अनुसार दोनों ने बाइक नीचे खड़ी कर पेड़ पर फांसी लगाई है.

पुलिस ने उनकी शिनाख्त कराकर स्वजन को बताया. इसके बाद शव पोस्टमार्टम को भेज दिए गए. पुलिस अधीक्षक के अनुसार प्रेमी युगल के शव मिले हैं. शव पोस्टमार्टम को भेज दिये गए हैं. दोनों के परिजन को सूचना दी है. जैसी तहरीर मिलेगी उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Hanged, Love Story, Suicide, Unnao Case

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर