Home /News /uttar-pradesh /

मुखबिर ने दी खबर, फिर भी पुलिस घेराबंदी से भाग निकला बिहार से आया तस्कर, 3 गिरफ्तार

मुखबिर ने दी खबर, फिर भी पुलिस घेराबंदी से भाग निकला बिहार से आया तस्कर, 3 गिरफ्तार

पुरवा पुलिस व स्वाट टीम ने घेराबंदी कर 3 गौ तस्करों को गिरफ्तार किया.

पुरवा पुलिस व स्वाट टीम ने घेराबंदी कर 3 गौ तस्करों को गिरफ्तार किया.

Cow Smuggler in Unnav: इन तस्करों के आने की सूचना मुखबिर ने पुलिस को दी थी. सूचना के आधार पर पुलिस ने पूरी तैयारी की और तस्करों को पकड़ने के लिए टीम का गठन किया. तस्करों के पहुंचने वाली जगह की घेराबंदी कर ली. बीती रात जब पुरवा पुलिस व स्वाट टीम ने घेराबंदी की, तो उनके शिकंजे में 3 गौ-तस्कर फंसे, लेकिन एक गौ-तस्कर पुलिस से ज्यादा चालाक निकला और अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गया. पुलिस के मुताबिक, इन तस्करों के कब्जे से 22 गोवंश, एक ट्रक, एक इनोवा कार के अलावा अन्य प्रतिबंधित वस्तुएं बरामद की गई हैं.

अधिक पढ़ें ...

उन्नाव. पुरवा पुलिस भले गौ-तस्करी के 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर अपनी पीठ ठोंक रही हो, पर सच यह है कि पूरी तैयारी के बावजूद उनकी घेराबंदी से भाग निकला है बिहार से आया एक गौ-तस्कर. दरअसल, इन तस्करों के आने की सूचना मुखबिर ने पुलिस को दी थी. सूचना के आधार पर पुलिस ने पूरी तैयारी की और तस्करों को पकड़ने के लिए टीम का गठन किया. तस्करों के पहुंचने वाली जगह की घेराबंदी कर ली.

बीती रात जब पुरवा पुलिस व स्वाट टीम ने घेराबंदी की, तो उनके शिकंजे में 3 गौ-तस्कर फंसे, लेकिन एक गौ-तस्कर पुलिस से ज्यादा चालाक निकला और अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गया. पुलिस के मुताबिक, इन तस्करों के कब्जे से 22 गोवंश, एक ट्रक, एक इनोवा कार के अलावा अन्य प्रतिबंधित वस्तुएं बरामद की गई हैं. गौ तस्कर बिहार राज्य के रहने वाले बताए जा रहे हैं. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. खास बात यह है ​पुलिस के पास पहले से ही तस्करों की सूचना थी. फिर भी पुलिस की टीम पुख्ता इंतजाम के साथ मौके पर नहीं पहुंची, इस कारण एक तस्कर भागने में कामयाब हो गया.

दरअसल उन्नाव के पुरवा कोतवाली पुलिस को गुरुवार की रात गौ तस्करों के होने के इनपुट पर पुरवा पुलिस ने स्वाट टीम के साथ बॉर्डर पर घेराबंदी कर सघन चेकिंग अभियान शुरू किया. इस दौरान गढ़ेवा गांव के जंगलों में गौ तस्करों के होने के छिपे होने पर पुलिस टीम ने जंगल में सर्च अभियान शुरू किया. गौ तस्करों ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया. जिसके बाद पुलिस ने मोर्चा संभालते हुए जवाबी कार्रवाई की और घेराबंदी कर 3 गौ तस्करों को हिरासत में लिया, वहीं एक गौ तस्कर भागने में सफल रहा.

पुलिस की पूछताछ में गौ तस्करों ने बताया कि व गोवंश को बिहार ले जा रहे थे. सभी तस्कर बिहार राज्य के रहने वाले हैं. CO पुरवा पंकज सिंह ने बताया कि पुलिस टीम की मुठभेड़ में 3 तस्कर गिरफ्तार किए गए. वहीं, एक भागने में सफल रहा है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही हैं. सीओ ने बताया कि आरोपियों के पास से एक ट्रक, एक इनोवा कार, 22 गोवंश के अलावा अन्य प्रतिबंधित वस्तुएं बरामद की गई हैं. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Cow Smuggler Arrested

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर