Assembly Banner 2021

Unnao News: फंदे पर लटका मिला पत्रकार के पिता का शव, सुसाइड नोट में लिखी चौंकाने वाली बात

पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

 यूपी के उन्नाव (Unnao) में पत्रकार के पिता ने फांसी लगाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली. सुसाइड नोट में दरोगा और उसके दो भाइयों पर परेशान करने का आरोप लगाया है. 

  • Share this:
उन्नाव. यूपी के उन्नाव (Unnao) में एक दरोगा और उसके भाई की प्रताड़ना से परेशान होकर पत्रकार के पिता द्वारा सुसाइड करने का मामला सामने आया है. मृतक की जेब से पुलिस को सुसाइड (Suicide) नोट मिला है. इसमें दरोगा के दो भाइयों को सीधे तौर पर मौत का जिम्मेदार ठहराया है. वहीं मृतक की बेटी ने तहरीर में दरोगा और उसके दो भाइयों को पिता की मौत का जिम्मेदार ठहराया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश भी दे रही है.

आपको बता दें कि अचलगंज थाना क्षेत्र के बेथर गांव के रहने वाले सुरेश कुमार शुक्ला को गांव के ही दबंग लोग जमीन पर कब्जे को लेकर लगातर परेशान कर रहे थे. वहीं जमीन का मामला कोर्ट में पहुंचा तो फैसला सुरेश कुमार शुक्ला के पक्ष में आ गया. इसके बाद से आरोप है कि गांव के ही सगे भाई विनोद कुमार, प्रमोद कुमार और यूपी पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पद पर जनपद फिरोजाबाद के रामगढ़ थाना में तैनात अनूप कुमार तिवारी लगातर परेशान कर रहे थे. जान से मारने की धमकी और लगातर गांव छोड़कर चले जाने की धमकी दे रहे थे. इससे सुरेश कुमार शुक्ला बीते कई दिनों से काफी परेशान चल रहे थे.

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच



वहीं मृतक के बेटे पत्रकार गौरव शुक्ला ने बताया कि गुरुवार की रात उसकी पिता से काफी देर तक बात हुई थी और वो काफी परेशान थे. मैंने काफी समझाया भी था. मगर ये अंदेशा नहीं था कि ये अनहोनी हो जाएगी. आपको बता दें कि सुरेश कुमार शुक्ला ने गुरुवार देर रात दरोगा और उसके भाईयों की धमकी से परेशान होकर घर के कमरे में गमछे से लटककर आत्महत्या कर ली. मृतक के पास मिले सुसाइड नोट में दबंग भाईयों को मौत का जिम्मेदार ठहराया है.
ये भी पढ़ें: बिहार में शराबबंदी की सफलता के लिए 2021 में 2010 के नीतीश चाहिए

हादसे से परिवार में कोहराम मच गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेजा. वहीं पुलिस मामले की जांच भी शुरू कर दी है. मृतक की बेटी मृदुला की तहरीर पर अचलगंज पुलिस ने विनोद , प्रमोद और दरोगा अनूप कुमार तिवारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश भी दी जा रही है. सीओ बीघापुर कृपाशंकर कनौजिया ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज