अपना शहर चुनें

States

उन्नाव पहुंचे दिल्ली के आप विधायक, बोले- आधी रात को PWD गेस्ट हाउस से किया गया बाहर

उन्नाव पहुंचे दिल्ली के आप विधायक
उन्नाव पहुंचे दिल्ली के आप विधायक

आप (AAP) सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने भी इस मामले को लेकर ट्वीट किया. जिसके बाद राजनैतिक रूप से मामला गर्म हो गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 5, 2021, 5:53 PM IST
  • Share this:
उन्नाव. यूपी के उन्नाव में सोमवार देर शाम पहुंचे दिल्ली (Delhi) के जनकपुरी से आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक राजेश ऋषि ने उन्नाव (Unnao) जिला प्रशासन पर आधी रात को पीडब्ल्यूडी (PWD) गेस्ट हाउस से बाहर करने का आरोप लगाया है. विधायक को मंगलवार को उन्नाव में पार्टी के जिला कार्यालय का उद्घाटन करना था. विधायक राजेश ऋषि ने यूपी सरकार के दबाव में प्रशासन द्वारा गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया है. मामला सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी के जिला तथा प्रदेश के कार्यकर्ताओं में खासा रोष है. बताया जा रहा है कि आप विधायक 2 से 8 जनवरी तक के लिए उन्नाव पहुंचे थे.

विधायक राजेश ऋषि का आरोप है कि उन्नाव में पीडब्ल्यूडी के गेस्ट हाउस में रोका गया था. इसके बाद जिला प्रशासन ने आधी रात में सरकारी गेस्ट हाउस से बाहर कर दिया. किसी तरह से वह एक प्राइवेट होटल में रुके. मंगलवार को आप सांसद संजय सिंह ने भी इस मामले को लेकर ट्वीट किया. जिसके बाद राजनैतिक रूप से मामला गर्म हो गया.


आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि आदित्यनाथ जी ठाकुर तो ऐसे नहीं होते राजनीतिक विरोध अपनी जगह है लेकिन दिल्ली के एक अतिथि विधायक राजेश ऋषि को रात को उन्नाव के सरकारी गेस्ट हाउस से निकालना आपके मानसिक घटियापन को दर्शाता है. इस मामले में उन्नाव जिला प्रशासन की तरफ से बयान सामने आया है. माननीय विधायक जी को उनके पत्र के क्रम में उपलब्धता के आधार पर सौनिक गेस्ट हाउस में एक रूम आवंटन किया गया था. और इसके सम्बंध में फोन द्वारा उनके प्रतिनिधि जिला अध्यक्ष को अवगत करा दिया गया था. पीडब्ल्यूडी में कोई रूम रिजर्व नहीं किया गया था. इसलिए मीडिया में जो भी आरोप उनके द्वारा लगाए गए है, वह निराधार है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज