उन्नाव: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर हुआ दर्दनाक हादसा, ड्राइवर की मौत, कई घायल

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 24, 2018, 5:07 PM IST
उन्नाव: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर हुआ दर्दनाक हादसा, ड्राइवर की मौत, कई घायल
आगरा एक्सप्रेस वे की फाइल फोटो.

पता चला है कि एक ही परिवार के 7 लोग बिहार से दिल्ली जा रहे थे. इसी दौरान ड्राइवर को झपकी आ गई, जिसके बाद कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर एक दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में ड्राइवर की मौत हो गई. वहीं आधा दर्जन लोगों के घायल होने की खबर है. पता चला है कि ड्राइवर की झपकी आने के कारण ये हादसा हुआ है.

जानकारी के अनुसार उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के बहलोलपुर गांव के पास ये हादसा हुआ. पता चला है कि एक ही परिवार के 7 लोग बिहार से दिल्ली जा रहे थे. इसी दौरान ड्राइवर को झपकी आ गई, जिसके बाद कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. हादसे के कुछ देर बाद मौके पर पुलिस पहुंची. हादसे में ड्राइवर की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं बाकी घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

बता दें इससे पहले ही उन्नाव में पिछले हफ्ते ही मंगलवार देर रात एक अनियंत्रित कार नहर में गिर गई. दुर्घटना बांगरमऊ कोतवाली इलाके में हीद गोस कुतुब नहर पुल पर घटी. बताया जा रहा है कि यहां देर रात एक कार नियंत्रण खोकर नहर में जा गिरी. सुबह-सुबह ग्रामीणों की नजर गाड़ी पर पड़ी. सूचना से आनन-फानन में दुर्घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने कई थानों को फोर्स बुलाई.

तीन घंटे चली मशक्कत के बाद कहीं जाकर गाड़ी बाहर निकाली जा सकी. गाड़ी के पीछे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त मिला है. वहीं उसमें सवार एक भी व्यक्ति नहीं मिला, जबकि सूचना के अनुसार पांच लोग सवार थे. फिलहाल लोगों को खोजने के लिए एसडीआरएफ की टीम बुलाई गई.

(रिपोर्ट- अनुज गुप्ता)

ये भी पढ़ें: 

सोमनाथ मंदिर की तर्ज पर हो अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण: गोविंदाचार्य
Loading...

पेंशन की टेंशन: कर्मचारियों को मनाने में जुटी सरकार, सीएम योगी ने बनाई कमेटी

पेंशन की टेंशन: चेहरा छिपाकर हड़ताली कर्मचारियों के समर्थन में उतरे यूपी पुलिस के जवान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उन्नाव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2018, 5:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...