Home /News /uttar-pradesh /

UP: उन्नाव में तेज रफ्तार डंपर ने वैन में मारी टक्कर, ड्राइवर समेत 6 महिला टीचर घायल

UP: उन्नाव में तेज रफ्तार डंपर ने वैन में मारी टक्कर, ड्राइवर समेत 6 महिला टीचर घायल

UP: उन्नाव में तेज रफ्तार डंपर ने वैन में मारी टक्कर

UP: उन्नाव में तेज रफ्तार डंपर ने वैन में मारी टक्कर

जानकारी के मुताबिक शहर के सिकंदरपुर सरोसी ब्लॉक के प्राथमिक स्कूलों में तैनात छह शिक्षिकाओं (Teachers) को वैन में बिठाकर चालक प्रदीप स्कूल ले जा रहा था.

उन्नाव. यूपी के उन्नाव (Unnao) जिले में शनिवार को एक सड़क हादसा सामने आया है. जहां सरकारी शिक्षिकाओं से भरी कार में डंपर ने टक्कर मार दी. हादसे में वैन ड्राइवर समेत छह शिक्षिकाएं जख्मी हो गई. घायलों को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल की इमर्जेंसी पर भर्ती कराया गया. हादसा उस समय हुआ जब कार चालक शिक्षिकाओं को स्कूल ले जा रहा था. सूचना मिलने पर बीएसए जय सिंह व नगर शिक्षाधिकारी संजय यादव तथा सरोसी ब्लॉक के बीईओ आशीष चौहान आदि इमरजेंसी पहुंच घायल शिक्षिकाओं का हालचाल लिया है. घटना के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया.

सदर कोतवाली क्षेत्र के सफीपुर रोड की है. जानकारी के मुताबिक शहर के सिकंदरपुर सरोसी ब्लॉक के प्राथमिक स्कूलों में तैनात छह शिक्षिकाओं को वैन में बिठाकर चालक प्रदीप स्कूल ले जा रहा था. इसी दौरान दोस्तीनगर गांव स्थिति कृषि फार्म के पास तेज रफ्तार डंपर ने कार में टक्कर मार दी. हादसे के समय कार में सवार सहायक शिक्षिकाओं में कानपुर के बर्रा निवासी सुमन शुक्ला, प्रियंका पत्नी, एकता शिखा के अलावा शहर के सिविल लाइन मोहल्ला निवासी मनीषा, कामिनी और चालक प्रदीप जख्मी हो गई.

Bareilly News: झोलाछाप डॉक्टर की गोली मार कर हत्या, शव के पास पड़ा मिला बाइक और तमंचा

हादसा देख ग्रामीणों ने एम्बुलेंस को फोन पर बुलवाया और घायलों को जिला अस्पताल की इमर्जेंसी पर भर्ती करवाया गया. सभी घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. डॉक्टर के मुताबिक सभी शिक्षिकाएं खतरे से बाहर हैं. एक टीचर को मामूली चोट आई हैं, फिलहाल सभी का स्वास्थ्य बेहतर है.

Tags: Road accident, Unnao News, UP education department, UP news, UP police, Yogi government

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर